दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटा, नशे में कार चालक ने की बदसलूकी, सड़कों पर रियलिटी चेक करने निकली थी

 दिल्ली पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।
 | 
swati maliwal
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया है कि नशे में धुत एक कार चालक ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब स्वाति मालीवाल ने उसे रोका तो आरोपी उसे कार में करीब 15 मीटर तक घसीटता ले गया। स्वाति मालीवाल रियलिटी चेक के लिए दिल्ली की सड़कों पर निकली थीं, तभी यह घटना एम्स अस्पताल के पास हुई। स्वाति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।Read Also:-इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने का शौक पड़ा भारी, युवक पहुंचा हवालात, मस्ती करते जोड़े ने बनाया था वीडियो, नाबालिग बोली- एक फिल्म में देखा था ऐसा सीन......

 

साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन सिंह ने इस मामले में कहा कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति ने घटना की शिकायत हौज खास थाने में की थी। मामले की जांच की गई तो आरोपी की पहचान हरीश चंद्र के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

 


तड़के करीब 3.11 बजे हरीश चंद्र नाम का यह व्यक्ति अपनी बलेनो कार में उनके पास आया और उनसे कार में बैठने की जिद करने लगा। जब स्वाति ने मना किया तो वह कार लेकर आगे बढ़ गया लेकिन फिर यू-टर्न लेकर सड़क के किनारे चलने लगा।

 


जब उस शख्स ने दोबारा उसके साथ बदसलूकी की तो वह उसे पकड़ने के लिए कार की खिड़की के पास पहुंच गई। तभी उस शख्स ने कार का शीशा बंद कर दिया जिससे स्वाति का हाथ उसमें फंस गया। इसके बाद भी वह कार चलाता रहा। उसने स्वाति को करीब 15 मीटर तक घसीटा। यहां से कुछ दूर स्वाति मालीवाल की टीम उनका इंतजार कर रही थी। इसी दौरान यह घटना हो गई।

 

स्वाति मालीवाल 2015 से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हैं। उनका कार्यकाल लगातार तीन बार बढ़ाया जा चुका है। महिला उत्पीड़न के कई मुद्दों पर वह प्रधानमंत्री को पत्र लिख चुकी हैं। राम रहीम के पैरोल पर आने पर उन्होंने इसका विरोध किया है और पीएम को पत्र लिखकर पैरोल नियमों में संशोधन की मांग की है। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।