कोटेशन गैंग: 'Quotation Gang' का ट्रेलर हुआ रिलीज, खूंखार अवतार में नजर आए जैकी श्रॉफ, खूंखार रूप देख कर रोंगटे खड़े हो जायेंगे

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए गैंगस्टर अवतार में फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में जैकी के साथ सनी लियोनी भी नजर आएंगी। हाल ही में क्राइम ड्रामा फिल्म 'कोटेशन गैंग' का ट्रेलर सामने आया है। 
 | 
QUATATION gang
बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए गैंगस्टर अवतार में फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में जैकी के साथ सनी लियोनी भी नजर आएंगी। हाल ही में क्राइम ड्रामा फिल्म 'कोटेशन गैंग' का ट्रेलर सामने आया है। ट्रेलर में जैकी श्रॉफ बहुत ही डरावने और खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।Read Also:-इस राज्य में बच्चे पैदा करने पर मिलेगी मोटी रकम...एक साल की छुट्टी भी दी जाएगी, तीन बच्चे हुए तो होगा जबरदस्त फायदा

 'कोटेशन गैंग'

जैकी लंबे समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड में फिल्म 'कोटेशन गैंग' से नजर आने वाले हैं। यह एक अखिल भारतीय फिल्म है जो तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी सहित कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने प्रियामणि के फर्स्ट लुक का पोस्टर रिलीज किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था, तो अब फैंस की बेसब्री बहुत जल्द खत्म होने वाली है क्योंकि मेकर्स द्वारा फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ट्रेलर भी देखने को मिल रहा है वह भी गजब का। है।

 

 

आपको बता दें कि ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है, जिसकी शुरुआत जैकी श्रॉफ की आवाज से होती है। जिसमें वह कहता है, ' 'एक गैंग मेंबर बनना हलवा नहीं है बिडू समझा'।' हालांकि, ट्रेलर देखकर कहानी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है, लेकिन इतना तय है कि कहानी तस्करों के गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिल्म की कास्टिंग कमाल की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में अभिनेत्री प्रियामणि एक खतरनाक कॉन्ट्रैक्ट किलर शकुंतला की भूमिका निभा रही हैं और दूसरी ओर अभिनेता जैकी श्रॉफ एक शक्तिशाली गिरोह के सरगना की भूमिका निभा रहे हैं। इस किरदार में उनका लुक दिलचस्प है। इन दोनों के अलावा सनी लियोन का किरदार एक चतुर गृहिणी का होने वाला है। सनी भी अपने नए अवतार में शानदार लग रही हैं।

 

आपको बता दें कि ट्रेलर में हर किरदार एक्शन करता नजर आ रहा है। 'कोटेशन गैंग' के पेप्पी और रॉ एनर्जी ट्रेलर में भारत के प्रसिद्ध ड्रमर शिवमणि का संगीत है जो कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 'उद्धरण गिरोह' केरल से संचालित एक वास्तविक आपराधिक गिरोह पर आधारित है, जो 500 रुपये के लिए भी लोगों को मारने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। 
sonu

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।