"Bigg Boss" ने पलट दिया खेल का रुख, मेरठ की अर्चना गौतम की हुई वापसी, प्रियंका चौधरी नहीं ये कंटेस्टेंट हुआ बिग बॉस से बहार

बिग बॉस 16 में शनिवार को अर्चना गौतम की वापसी हो सकती हैं। अर्चना को हिंसा के आरोप में निष्कासित किया गया था। उन्होंने शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया था। इसके अलावा प्रियंका चौधरी भी वापस शो में आ जाती हैं।
 | 
archana
बिग बॉस 16 का यह पूरा हफ्ता ड्रामा और लड़ाई झगड़ो से भरपूर रहा। शिव ठाकरे का गला पकड़ते ही अर्चना गौतम को शो से बाहर कर दिया गया था। फैन्स ने सोशल मीडिया पर अर्चना के समर्थन में ट्रेंड किया और शिव ठाकरे पर उन्हें भड़काने का आरोप लगाया। वह लगातार अर्चना गौतम पर उनकी पार्टी को लेकर कमेंट कर रहे थे। बिग बॉस शिव ठाकरे से पूछते हैं कि क्या वह चाहते हैं कि अर्चना को बेदखल किया जाए या नहीं, इस पर वह कहते हैं कि उन्हें हिंसा के आरोप में बाहर किया जाना चाहिए। अब बिग बॉस अपने एक फैसले से सबको हैरान करने वाला है।

 

अर्चना की हुई वापसी
अर्चना गौतम बिग बॉस के घर में वापसी करने वाली हैं। अर्चना गौतम की वापसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह प्रियंका चौधरी के साथ लौटती है। दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। शिव ठाकरे उन्हें अपने सामने आते हुए देख रहे हैं। यह देखकर शिव निश्चित रूप से हैरान परेशान हुए होंगे।

 archan

उम्मीद की जा रही है कि अर्चना गौतम शनिवार के एपिसोड में ही वापसी कर लेंगी। सलमान खान के साथ उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। सलमान स्क्रीन पर खड़े होकर अर्चना से कुछ पूछ रहे हैं।

 gauri

यह प्रतियोगी बाहर हो गया
बिग बॉस के शुक्रवार के एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया कि प्रियंका चौधरी बेघर हो गई हैं लेकिन वह अर्चना गौतम के साथ खड़ी हैं। वह शो से बाहर नहीं हो रही हैं। इस हफ्ते 3 कंटेस्टेंट्स प्रियंका चौधरी, गोरी नागोरी और सुम्बुल तौकीर खान बिग बॉस में नॉमिनेट हुए हैं। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक, गोरी नागोरी का ऐमिनेशन हो जाएगा।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।