CCS University: Students को एक और मौका, अब 17 जनवरी तक भर सकेंगे Online Exam Form

CCS University exam form 2021-22 : सत्र 2021-22 की विषम सेमेस्टर परीक्षा फार्म विवि की वेबसाइट https://www.ccsuweb.in/ पर भरे जा रहे हैं। इसके अलावा छात्र ccsuniversity.ac.in  पर भी छात्र ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं।

 | 
ccs university
CCS University exam form 2021-22 :  मेरठ स्थित चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (CCS University) ने यूजी और पीजी के विषम सेमेस्टर परीक्षा फाॅर्म भरने की तारीख आगे बढ़ा दी है। अभी तक ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 10 जनवरी थी, लेकिन विवि ने इसे बढ़ाते हुए 17 जनवरी कर दिया है। इसके साथ ही परीक्षा फॉर्म की हार्ड कॉपी महाविद्यालय में जमा करने की अंतिम तिथि भी 13 जनवरी से बढ़ाकर 18 जनवरी कर दी है। महाविद्यालय भी अब 20 जनवरी तक परीक्षा फॉर्म विवि में जमा कर सकेंगे।

 

सीसीएसयू द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक काफी संख्या में विद्यार्थियों ने परीक्षा फॉर्म नहीं भरे थे। ऐसे विद्यार्थियों को अतिंम मौका देते हुए विवि ने परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि बढ़ाई है। विवि ने स्पष्ट किया है कि फार्म केवल विषम सेमेस्टर व विषम सेमेस्टर मे बैक परीक्षा फार्म भरे जाएंगे। विश्वविद्यायल ने 31 जनवरी को परीक्षा फाॅर्म ऑनलाइन कर दिए थे। Read Also : UP समेत 5 राज्यों में चुनाव की तारीखों का एलान, उत्तरप्रदेश में 10 फरवरी को होगी पहले चरण की वोटिंग, संक्रमित मतदाता भी कर सकेंगे वोट

 

31 को जारी होंगे CCS University exam form 2021-22

सत्र 2021-22 की विषम सेमेस्टर परीक्षा फार्म विवि की वेबसाइट https://www.ccsuweb.in/ पर भरे जा रहे हैं। इसके अलावा छात्र ccsuniversity.ac.in  पर भी छात्र ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं। फार्म ऑनलाइन भरने के साथ ही फीस भी ऑनलाइन ही जमा होगी। विवि के मुताबिक छात्र सभी आवश्यकत डॉक्टयूमेंट्स  से साथ परीक्षा फार्म को 18 जनवरी तक अपने कॉलेज में जमा करें। वहीं, कॉलेजों से विश्वविद्यालय में फार्म जमा करने की तिथि 20 जनवरी 2022 रहेगी। 

 

माइग्रेशन अनिवार्य होगा

विवि. द्वारा जारी नोट में कहा गया है कि जो छात्र विषम सेमेस्टर का परीक्षा फार्म भर रहे हैं और उन्हें अभी तक माइग्रेशन सर्टिफिकेट जमा नहीं किया है वह फार्म नहीं भर सकेंगे। वहीं, एक साथ दो विषम सेमेस्टर का परीक्षा फर्मा भरना मान्य नहीं हाेगा। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।