Meerut में व्यापारी से 3.2 लाख की लूट: फायरिंग करते हुए धर्मकांटे में घुसे दो बदमाश, बंदूक दिखाकर बोले- पैसे दे वरना गोली मार देंगे

 | 
meerut 3.2 lac drailed
UP के Meerut में बदमाशों ने धर्मकांटे में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है की बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े व्यापारी को बंदूक दिखा कर 3.2 लाख की लूट (Crime in meerut) कर ले गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस (Meerut Police) ने घटना की जानकारी ली। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है और मामले की जांच की जा रही है। 

 

Meerut Crime News: बाइक पर सवार होकर आए थे दो बदमाश

जानकारी के मुताबिक मेडिकल थाना क्षेत्र के मंगल पांडे नगर (Mangal Pandey Nagar Meerut) में राकेश अग्रवाल का धर्मकांटा है। गुरुवार को राकेश रोज की तरह ही अपने धर्मकांटे के ऑफिस में बैठे थे। उसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाश वहां पहुंचे और फायरिंग करते हुए ऑफिस में घुसे गए। इससे पहले राकेश कुछ समज पाते बदमाशों ने उन्हे गनप्वाइंट पर ले लिया और डरा धमका कर ऑफिस में रखे 3.2 लाख नकद रुपये लूट लिए। राकेश अग्रवाल ने जब बदमाशो का सामना करने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और वहां से भाग गए। Read More. Archana Gautam Congress Candidate मेरठ में कांग्रेस ने फिर खेला बॉलीवुड कार्ड, हस्तिनापुर सीट से अभिनेत्री अर्चना गौतम को दिया टिकट 

 

मौके पर पहुंची पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

घटनास्थल पर पहोंचे सिविल लाइन के CO देवेश सिंह और मेडिकल थाना इंस्पेक्टर संत सरण सिंह ने मामले की जानकारी ली। पुलिस ने CCTV कैमरे देखकर मामले की कारवाई शुरू की। CCTV से बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।
 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।