मेरठ: अब मास्क नहीं लगाने पर होगा चालान, कोरोना से बचाव के लिए पुलिस चलाएगी अभियान, शहर के प्रमुख स्थानों पर काटे जाएंगे चालान, पहली बार 500 दूसरी बार में होगा 1000 का जुर्माना

अब पुलिस भी कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सख्त मूड में है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने गुरुवार रात पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं। जिसमें कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाता है तो उसका चालान किया जाएगा।
 | 
UP POLICE
अब पुलिस भी कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सख्त मूड में है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने गुरुवार रात पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं। जिसमें कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाता है तो उसका चालान किया जाएगा। पुलिस चालान की राशि भी वसूल करेगी। पहली बार में 500 रुपये का चालान होगा। दूसरी बार में एक हजार रुपये का चालान होगा।ये भी पढ़े:- Corona Case In Country: कोरोना के मामलों ने तोड़े अपने ही रिकार्ड, 24 घंटे में 1,16,990 लाख केस, 302 मौतें,10 दिनों में 10 गुना अधिक संक्रमण

शहर से देहात तक चलेगा अभियान
एसएसपी प्रभाकर चौधरी चौधरी ने कहा कि पुलिस 7 जनवरी से शहर के सभी मुख्य चौकों और सार्वजनिक स्थलों पर अभियान चलाएगी। इस अभियान में सभी सीओ, थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में बिना मास्क वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। अभियान का सख्ती से पालन कराने की जिम्मेदारी सभी सीओ को सौंपी गई है। 

khair nagar

बाजारों के लिए विशेष निर्देश
बाजारों के लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं। इससे पहले भी सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सब्जी मंडियों और मार्किट में सामने आए थे। जिसमें न तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया गया। यही हाल सब्जी मंडी का भी है। गुरुवार को लालकुर्ती पेंठ में आधे से ज्यादा लोग बिना मास्क के आते जाते दिखे। शहर के खैर नगर बाजार में इस कदर भयंकर जाम लगा रहा कि दोपहिया वाहनों तो क्या पैदल चलना भी मुश्किल हो गया। यहां पर भी लोग बिना मास्क के खरीदारी करते दिखे। खरीदारी करने वालों ने कोई भी मास्क नहीं पहना था।

dr vinit

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।