यूपी : बिजनौर में दुकानदार ने उधार के 30 रुपये मांगे तो दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला, पढ़ें पूरा मामला

मामला बिजनौर जिले के थाना शिवाला कलां के टांडा ढाकी गांव का है।
 | 
bijnor news
Bijnor News :  यूपी के बिजनौर में एक मामला सामने आया हैं। यहां एक दुकानदार ने उधार के 30 रुपये वापस मांगे तो दबंगों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बना दी गई हैं। 

 

जानकारी के अनुसार मामला बिजनौर जिले के थाना शिवाला कलां (Shivala kalan Station Bijnor)  के गांव टांडा ढाकी का है। यहां यशपाल परिवार के साथ रहता था और दुकान करता था। ग्रामीणों के अनुसार पड़ोसी भूपेंद्र पर दुकान के 30 रुपये उधार थे। बताया जा रहा है कि शनिवार रात में जब वह दुकान पर आया तो उसने 30 रुपये का तगादा कर दिया।  यह भी पढ़ें - Cricket News : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का कार हादसे में निधन
bijnor news
बिजनौर में घटना की जानकारी करती पुलिस।

डंडों से बुरी तरह पीटा 

आरोप है कि 30 रुपयों को लेकर दोनों में नोकझोक हो गई। उसके बाद मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र की ओर से योगेंद्र व अशि भी आ गए और डंडों से दुकानदार यशपाल को पीटना शुरू कर दिया। उसे बुरी तरह पीटा गया। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

devanant hospital

गंभीर हालत में परिजनों द्वारा यशपाल को सीएचसी नूरपूर ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान याशपाल की मौत हो गई। घटना को लेकर घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। 

 

एसपी देहात पहुंचे

घटना की जानकारी पर एसपी देहात राम अर्ज मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने इस मामले के हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए 3 टीमें बना दी गई हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
priyanka

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।