Bijnor News : बिजनौर के शेरकोट में मंदिर के अंदर पुजारी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या

जारी की हत्या की जानकारी पर एसपी ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि रात में डंडों से हमला कर पुजारी की हत्या की गई।
 | 
bijnor
Bijnor News :  यूपी के  बिजनौर जिले में मंदिर के पुजारी की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसपी मौके पर पहुंचे और जांच की। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। 

 

शेरकोट का है मामला

बिजनौर जिले के शेरकोट हाईवे पर मनोकामना मंदिर है। जिसमें 62 वर्षीय बेगराज काफी समय से पुजारी थे। लोगों के मुताबिक शुक्रवार देररात बदमाशों ने पुजारी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सुबह जब लोग मंदिर पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई। लोगों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। 
bijnor news
बिजनौर के शेरकोट में पुजारी की हत्या की जानकारी पर पहुंचे एसपी।
सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। जिसमें आरोपियों का पता लगाया जा सके। इस मामले में सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम ने भी जांच की। 

 


एसपी मौके पर पहुंचे

पुजारी की हत्या की जानकारी पर एसपी ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि रात में डंडों से हमला कर पुजारी की हत्या की गई। मंदिर में किस-किस का ज्यादा आना-जाना था और पुजारी किनके ज्यादा संपर्क में थे। उन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा। 

devanant hospital

priyanka

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।