Jio Phone Offer : 2000 से भी कम कीमत में मिल रहा ये फोन, 2 साल तक कॉलिंग और इंटरनेट भी रहेगा फ्री, जाने कैसे

Jio Phone Offer : जियो फोन को तीन प्लान के तहत खरीदा जा सकता है। पहला 799 रुपये वाला प्लान उन यूजर्स के लिए है।
 | 
jio
1.1999 रुपये का प्लान 
2.48GB हाई स्पीड डाटा 
3.2 साल की वैधता 
4.Jio Apps का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
Jio Phone Offer : अगर आप या आपका कोई जानकर कोई नया फोन खरीदना चाह रहें। तो हम आपको बेस्ट प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको फीचर फोन मुफ्त मिलेगा साथ ही पूरे 2 Year Recharge भी। जी यदि आप जियो का 1999 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 2 साल की वैधता के साथ जियो फोन मुफ्त मिलेगा। पूरी जानकारी के लिए खबर पढ़ें।

तीन प्लान पा सकते हैं फोन

जियो फोन को तीन प्लान के तहत खरीदा जा सकता है। पहला 799 रुपये वाला प्लान उन यूजर्स के लिए है, जिनके पास पहले से ही जियो फोन है। वहीं दूसरा 1499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 1 साल की वैधता मिलती है। लेकिन वहीं तीसरे 1999 रुपये वाले प्लान में 2 साल की वैधता के साथ कई अन्य फायदे मिलते हैं। Read More.Jio Recharge Plan : जियो में अब 28 दिन नहीं 30 दिनों में कराना होगा रिचार्ज, रोजाना मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 GB Data
jio

जियो फोन 1999 रुपये वाला प्लान

जियो फोन के 1999 रुपये वाले प्लान में 48GB हाई स्पीड डाटा के साथ ही पूरे 2 साल की बैधता मिलती है। इस प्लान में Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। बात करें वॉयस कॉलिंग की  तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान में प्रति 28 दिन पर 50 SMS मिलते हैं। 

whatsapp gif

Jio Phone में क्या खास

jio

Jio Phone में 2.4 इंच की TFT QVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सपोर्ट, एफएम रेडियो, वाई-फाई, हेडफोन जैक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। इस फोन में 0.3 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है।

 

वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। आपको फोन में 128GB का माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा भी दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 1500 mAh की बैटरी मिलती है जो 9 घंटे तक चलती है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।