Connect with us

Hi, what are you looking for?

आटोमोबाइल

10 से 20 हजार रुपये की रेंज में मिल रही पुरानी Pulsar 150 और Yamaha FZ बाइक्स

Used Bikes, Pulsar 150 and Yamaha FZ: कोरोना काल में पब्लिक ट्रांसपोर्ट सुरक्षित नहीं है, ऐसे में आप बाइक खरीदना चाहते है, लेकिन नई बाइक का बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड बाइक (Second Hand Bike) खरीद सकते हैं। हालांकि पुरानी बाइक खरीदने से पहले मन में यह सवाल होता है कि बाइक कहां से लें, लेकिन इसमें हम आपकी मदद करते हैं।

अगर आप बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो पुराने वाहन की बिक्री करने वाली देश के सबसे बड़े खरीदने-बेचने वाले ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म Cars24 का सहारा ले सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये की रेंज में यामहा की एफजी और बजाज की पल्सर जैसी बाइक्स मिल जाएंगी

Bajaj Pulsar 150: यह बाइक बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 18 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 53,546 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है।

Bajaj Pulsar 150: बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 19 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 74,451 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक का इंश्योरेंस 2020-05-13 को खत्म हो चुका है। ऐसे में आपको दोबारा इंश्योरेंस करवाना पड़ेगा।

Bajaj Pulsar 150: बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 16 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 26,870 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक का इंश्योरेंस 2020-05-22 को खत्म हो चुका है। ऐसे में आपको दोबारा इंश्योरेंस करवाना पड़ेगा।

Yamaha SZ R: बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 14 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 20,551 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक की डुप्लीकेट चाबी उपलब्ध नहीं है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसका इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टेल लाइट खराब हैं।

Yamaha FZ S: बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 18 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 15,073 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक की डुप्लीकेट चाबी उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसका इंडिकेटर खराब हैं। वहीं हेड लाइट टेल लाइट धुंधली हैं।

Yamaha SZ R: बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 16 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 69,999 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक की डुप्लीकेट चाबी उपलब्ध नहीं है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और टेल लाइट ठीक हैं।

नोट : वाहन खरीदने से पहले उसके दस्तावेज सही से जांच लें और वाहन की पूरी तरह जांच करके ही आगे की कार्रवाई करें। वाहन के मालिक से बिना मिले किसी भी प्रकार की पेमेंट न करें। किसी भी विवाद के लिए खबरीलाल जिम्मेदार नहीं होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

आटोमोबाइल

भारत में दोपहिया वाहनों की मांग काफी ज्यादा रहती है। लोग अक्सर छोटे सफर या शहर के अंदर ही इधर-उधर के जाने के लिए...

आटोमोबाइल

होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में अपनी न्यू बाइक होंडा हॉर्नेट 2.0 लॉन्च कर दी है। इस बाइक में 200cc का इंजन दिया है।...

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: