'तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से ही क्यों शुरू होता है...'युवक ने महिला यूट्यूबर को ओढ़ाया दुपट्टा तो महिला ने युवक की लगा दी क्लास-Video  

पाकिस्तान में एक महिला यूट्यूबर लोगों से बात कर रही होती है तभी एक युवक आता है और जबरदस्ती उसका सिर ढक देता है। युवक का यह व्यवहार देखकर महिला को गुस्सा आ जाता है। महिला यूट्यूबर तुरंत अपने सिर से शॉल उतार देती है। इसके बाद महिला ने युवक की जमकर क्लास लगाई। 
 
पाकिस्तान में एक महिला यूट्यूबर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब महिला यूट्यूबर लोगों से बात कर रही होती है तभी एक युवक वहां आता है और जबरदस्ती उसका सिर ढकने लगता है। READ ALSO:-गुरुग्राम में '4 सेकेंड में 2 बच्चियों समेत 5 की दर्दनाक मौत,'...गिरी श्मशान घाट की दीवार, देखें वीडियो

 

युवक का यह व्यवहार देखकर महिला यूट्यूबर को गुस्सा आ जाता है। महिला तुरंत अपने सिर से शॉल उतार देती है। इसके बाद महिला यूट्यूबर ने युवक की जमकर क्लास लगाई। 

 


महिला ने लगाई युवक की जमकर क्लास
वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक महिला यूट्यूबर से कहता है कि हम एक इस्लामिक देश में हैं और परंपरागत रूप से एक महिला को अपना सिर ढकना चाहिए। और वह अपने शॉल को महिला यूट्यूबर के सिर को ढक देता है। 

 

इसके बाद महिला हंसते हुए कहती है, "आप लोगों का इस्लाम दुपट्टे से क्यों शुरू होता है? क्या इस्लाम आपको यही सिखाता है? क्या कोई अजनबी बिना अनुमति के किसी महिला को छू सकता है? आपको गिरफ्तार किया जा सकता है? यह ये सोशल हरासमेंट है।"

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला यूट्यूबर की जमकर तारीफ की
इस वीडियो पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, "मैं इस युवा और साहसी महिला को सलाम करता हूं जिसने नैतिक पुलिसिंग जैसा व्यवहार करने वाले किसी भी व्यक्ति को सही सबक सिखाया।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, यह एक महिला की आजादी है कि वह जो चाहे पहने।