Viral Video: बर्फ से जम चुकी नदी में डूब रही थी कार, सेल्फी लेने में जुटी रही महिला; सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर फटकारा,  

 कनाडा के ओटावा के बाहरी इलाके में एक महिला की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 

कनाडा के ओटावा के बाहरी इलाके में एक महिला की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, जब इस महिला की कार बर्फीले पानी में डूब रही थी तो यह महिला कार के ऊपर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी। तभी से यह महिला सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। महिला की इस हरकत को देख लोग भड़क गए और महिला को फटकार लगाई।ये भी पढ़े:- ICMR's new guideline: कोरोना के इलाज को लेकर ICMR की नई गाइडलाइन, जानिए किन दवाओं पर इलाज के लिए लगा प्रतिबंध?

विचाराधीन महिला पर एक मोटर वाहन के खतरनाक संचालन का आरोप लगाया गया था, हालांकि जमे हुए पानी पर गाड़ी चलाना यहाँ अपने आप में अवैध नहीं है।

एक ट्विटर यूजर ने महिला की डूबती कार के ऊपर सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा, "उसने एक सेल्फी के साथ उस पल को कैद किया, जब लोग जल्दबाजी में थे और उसकी मदद करने के लिए चिंतित थे।" इसी के साथ कई लोगों ने महिला को इतने गंभीर हादसे को लेकर लापरवाही बरतने पर फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, "उन्होंने खुद को और दूसरों को जोखिम में डालते हुए जानबूझकर नदी पर गाड़ी चलाई।"