VIDEO:कैलिफॉर्निया में रिहायशी इलाके में गिरा विमान, तेज धमाके के बाद घरों-वाहनों में लगी आग; दो लोगों की मौत

इस ट्विन इंजन 6 सीटर एयरक्राफ्ट ने करीब 11 बजे एरिजोना से उड़ान भरी थी, लेकिन इंजन में खराबी आने के कारण विमान क्रैश हो गया और रिहायशी इलाके में गिर गया।

 
अमेरिका के कैलिफॉर्निया में रिहाइशी इलाके में एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया। बताया जा रहा है कि प्लेन गिरने से दो घर पूरी तरह तबाह हो गए, जबकि 10 अन्य मकानों को भी नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा एक ट्रक और कई वाहन भी इसकी चपेट में आए हैं। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

 

 

घटना दोपहर 12 बजे कैलिफॉर्निया के सेंटी शहर में हुआ। इस ट्विन इंजन 6 सीटर एयरक्राफ्ट ने करीब 11 बजे एरिजोना से उड़ान भरी थी, लेकिन इंजन में खराबी आने के कारण विमान क्रैश हो गया और रिहायशी इलाके में गिर गया। जिस जगह पर प्लेन गिरा वहां मकानों के अलावा एक स्कूल भी है और जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय बच्चे स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे। हालांकि राहत की बात यह है कि स्कूल से थोड़ी दूरी पर यह विमान गिरा, जिसके चलते स्कूल इस हादसे की चपेट में आने से बच गया और एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया।

 

मेरठ शहर में शादी, सगाई और अन्य आयोजनों में फैंसी पंडाल, फूलों की स्टेज, गद्दे, बिस्तर, क्रॉकरी व अन्य सामान के लिए संपर्क करें
गुप्ता टेंट हाउस एंड वेडिंग प्लानर : 82184346947397978781

 

इस विमान हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में प्लेन क्रैश के बाद मकान और अन्य वाहनों में आग लगी नजर आ रही है। प्लेन गिरने के साथ ही जोरदार धमाका हुआ और देखते ही देखते आग लग गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग घरे से बाहर की तरफ दौड़ें तथा अन्य फंसे लोगों को भी बचाया। प्लेन की चपेट में आए ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।