लोहे की कीलों को पकवान की तरह खा गया ये शख्स और पानी पीकर पचा भी गया। देखिए चौंकाने वाला ये हैरतअंगेज वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स खाने की जगह लोहे की कीलें चबाकर खा गया। उनका ये तरीका आज हर किसी को भी हैरान कर देगा।
 
सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कभी लड़ाई, कभी चोरी तो कभी फनी वीडियो आए दिन देखने को मिलते रहते हैं। लेकिन सोचिए कैसा होगा अगर अचानक कोई ऐसा वीडियो सामने आ जाए जिसे देखकर आपको ऐसा लगे कि आपके पैरों तले से जमीन खिसक गई है। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो एक ऐसे शख्स से जुड़ा है जो खाने की जगह लोहे की कीले खाना पसंद करता है। वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स लोहे की कीलें ऐसे खा रहा है जैसे वो कोई पकवान खा रहा हो। कुछ ही देर में उसने कई मुट्ठी कीलें खा लीं। वायरल हो रहा ये नजारा किसी को भी हैरान कर सकता है। READ ALSO:-पैराशूट का वीडियो : हवा में उलझ गए दो पैराशूट, फिर जो हुआ वह आपके रोंगटे खड़े कर देगा, देखें वीडियो

 

इस अजीब आदमी ने खाये लोहे के कीले!
ध्यान खींचने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक आदमी को भूख लगती है। हर कोई सोचता है कि वह खाना निकालेगा और अपनी भूख मिटाएगा। लेकिन शख्स जो खाना लेकर आया उसने सभी का दिल दहला दिया। दरअसल, शख्स करीब आधा किलो लोहे की कीलें लेकर सामने बैठा था। उसने एक गस्सा बनाया और कई कीलें अपने मुँह में ठूंस लीं। फिर देखते ही देखते उसने सारी कीलें खाने की तरह खा लीं। इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो उसने फिर से एक कौर लिया और पहले की तरह खा लिया। कुछ देर बाद दूसरा शख्स आता है और उसे अपने हाथों से निवाला खिलाता है। उस व्यक्ति ने उसे जो दिया वही खा लिया।

 

एक्स पर देखें ये हैरान कर देने वाला वीडियो देखें:-

वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि वह लोहे की कीले ऐसे चबा रहा है जैसे कोई पकवान खा रहा हो। कुछ देर बाद व्यक्ति को प्यास लगती है और वह बोतल से पानी पी लेता है। कुछ सेकंड बाद उसे डकारें भी आने लगीं। इसका मतलब है कि उसने कीलों को तुरंत पचा लिया। आपने अब तक सोशल मीडिया पर लाखों वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो में जैसा नजारा देखने को मिला वैसा आपने शायद ही कभी देखा होगा। इस वीडियो को @DivyanshMishrDM नाम के एक्स हैंडल पर अपलोड किया गया है।