उड़ान भरते ही बीच आसमान में टूटी विमान की खिड़की, हवा में उड़ गया विमान का हिस्सा और इस के बाद...देखें वीडियो

अलास्का एयरलाइंस के विमान में सवार एक यात्री ने स्थानीय मीडिया आउटलेट को विमान के अंदर की तस्वीर भेजी, जिसमें यात्रियों की सीटों के बगल में एक खाली छेद दिखाई दे रहा था। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस हादसे में कोई घायल हुआ है या नहीं। उधर, अलास्का एयरलाइंस ने कहा कि वह इस घटना के पीछे के कारणों की जांच कर रही है। 
 
अमेरिका में शनिवार को एक बहुत बड़ा विमान हादसा हुआ, जिसे सुनकर आपकी भी धड़कनें थम जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट की एक खिड़की और विमान का एक हिस्सा हवा में उड़ गया। इसके बाद विमान को किसी तरह ओरेगॉन शहर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। READ ALSO:-TV पर क्रिकेट मैच से लेकर सीरियल तक देखना हुआ महंगा, पसंदीदा चैनल देखने के लिए कितनी चुकानी होगी कीमत?

 

विमान में सवार एक यात्री ने स्थानीय मीडिया आउटलेट को विमान के अंदर की तस्वीर भेजी, जिसमें यात्री सीटों के बगल में एक खाली छेद दिखाई दे रहा था। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस हादसे में कोई घायल हुआ है या नहीं।  उधर, अलास्का एयरलाइंस ने कहा कि वह इस घटना के पीछे के कारणों की जांच कर रही है। 

 

 

कंपनी ने कहा कि अधिक जानकारी मिलने पर साझा की जाएगी। यह फ्लाइट पोर्टलैंड से शाम 4:52 बजे रवाना हुई थी। लेकिन शाम 5:30 बजे से ठीक पहले लौट आई। फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटअवेयर के आंकड़ों के मुताबिक, उड़ान के दौरान विमान 16,000 फीट की ऊंचाई तक गया और फिर नीचे उतरने लगा।

 

स्थानीय मीडिया ने बताया कि एक यात्री द्वारा भेजी गई तस्वीरों से पता चलता है कि हवाई जहाज का एक बड़ा हिस्सा गायब है। FAA ने AP द्वारा जानकारी के लिए ईमेल अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

 

ऑनलाइन FAA रिकॉर्ड के अनुसार, बोइंग 737-9 मैक्स ने असेंबली लाइन को बंद कर दिया और दो महीने पहले ही प्रमाणन प्राप्त किया। यूएस नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने X पर एक पोस्ट में कहा कि वह उड़ान पर एक घटना की जांच कर रहा था और उपलब्ध होने पर अपडेट पोस्ट करेगा।