पोस्टर में खूबसूरत लड़कियों को देख 'आउट ऑफ कंट्रोल' हुए बुजुर्ग अंकल, फिर कर दिया ऐसा काम! देखें Video 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स पोस्टर में छपी लड़की की फोटो को ध्यान से देख रहा है। इसके बाद उसने जो भी हरकत की वह कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो को शेयर कर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 
 
सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, कुछ मजेदार होते हैं तो कुछ सीख देते हैं। ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिन्हें देखने के बाद लोगों में गुस्सा फैल गया और समाज एकजुट हो गया। फिलहाल एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। बुजुर्ग लोग पोस्टर में दिख रही दो लड़कियों को ध्यान से देखते नजर आ रहे हैं। इसके बाद उनका रिएक्शन ऐसा था कि वीडियो वायरल हो गया। Read Also:-UP : सड़क पर जा रही थी 4 साल की मासूम बच्ची, मोड़ पर SUV ने कुचला, सामने आया दर्दनाक सीसीटीवी वीडियो

 

बुजुर्ग का वीडियो वायरल
ऐसे कई विज्ञापन होते हैं जिनमें मॉडलों का इस्तेमाल किया जाता है और फिर उसके पोस्टर सड़कों, चौराहों और वाहनों पर भी चिपकाए जाते हैं। इस वीडियो में भी एक गाड़ी पर दो विज्ञापन छपे नजर आ रहे हैं। दोनों विज्ञापनों में दो लड़कियां हैं। बुजुर्ग शख्स दोनों को ध्यान से देख रहा है और इसके बाद वह नीचे झुककर विज्ञापन में दिख रही लड़की को किस करने लगता है।

 


हालांकि वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पाकिस्तान का हो सकता है। वहीं, यह बूढ़ा शख्स लड़की के पोस्टर को क्यों चूम रहा है, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बहरहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इस पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। 

 

एक ने लिखा कि अब पोस्टर में दिख रही लड़कियां भी सुरक्षित नहीं हैं? दूसरे ने लिखा कि पोस्टर में लड़की को देखकर अंकल काफी इमोशनल हो रहे हैं। एक ने लिखा कि उन्हें ऐसा काम करने पर शर्म आनी चाहिए। एक ने लिखा कि सिर्फ कुछ सेकेंड का वीडियो देखकर हमें किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। संभव है कि वह लड़की को जानता हो। 

 

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उन्हें ऐसी शर्मनाक हरकत करते हुए शर्म क्यों नहीं आती? एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए हम ऐसा कर रहे हैं। क्या कोई इतना पागल है कि ऐसी हरकतें कर सके? वहीं एक ने लिखा कि वह मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं।  ऐसे लोगों के साथ क्या किया जाना चाहिए?