मौलाना ने कहा ‘मोदी के कारण नहीं हो पाई मेरी शादी’, वीडियो हुआ वायरल.....

मौलाना वीडियो में दावा कर रहा है कि पीएम मोदी की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई है। वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। 
 
पाकिस्तान समेत दुनियां के लोगों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी चर्चा है। भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच एक पाकिस्तानी मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि उसकी शादी न होने के पीछे पीएम मोदी का हाथ है। READ ALSO:-केंद्र सरकार के बाद अब 21 राज्यों ने की घोषणा, अपने पुराने वाहन को कबाड़ में देकर, नई पर मिलेगी 50,000 रुपये तक की छूट

 

मौलाना ने ये किया दावा 
पाकिस्तानी मौलाना का कहना है कि मेरी शादी भारत में होते-होते रह गई। दिल के अरमान आंसुओं में बह गए, उनके बच्चे हमें मामू बोल गए। मौलाना ने कहा कि ये हाल तब था जब मोदी सरकार आई थी। न तो हमें यहां से वीजा मिल सका और न ही वहां से।

 


मौलाना ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद शादी के लिए वीजा मिलना मुश्किल हो गया था। हमने सोचा था कि अगले चुनाव के बाद जब सरकार बदलेगी तब सोचेंगे लेकिन तभी मोदी साहब की सरकार आ गई। इसके बाद मौलाना ने कहा कि एक जगह मेरी शादी तुड़वाने के लिए मोदी जिम्मेदार हैं।  दस साल तक कौन इंतज़ार करता है भाई?

 

मौलाना ने कहा कि वह दो बार सरकार में आ चुके हैं, अगर तीसरी फिर आएंगे तो हम कब तक इंतजार करते रहेंगे। ऐसे में हमारी शादी नहीं हो सकी। मौलाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। 

 

एक ने लिखा कि पाकिस्तानी मौलाना कह रहे हैं कि मोदी सरकार की वजह से उनकी शादी नहीं हो सकी, लेकिन सीमा हैदर बिना वीजा और पासपोर्ट के भारत आईं और शादी भी कर ली। एक ने लिखा कि जरूर उस लड़की ने कुछ पुण्य किए होंगे, जो मोदी जी की वजह से बच गई। एक ने लिखा कि जिससे वह शादी करना चाहता है उसकी उम्र क्या है? सोशल मीडिया अब ऐसे रिश्तों को बढ़ावा दे रहा है, सावधान रहने की जरूरत है।