पब्लिक टॉयलेट में सेक्स कर रहा था कपल, भारतीय नागरिक ने बना लिया वीडियो, जाना पड़ा जेल

19 नवंबर को ही पार्क में मौजूद एक युवक द्वारा पुलिस को बुलाया गया। उसने बताया कि उसने कार्तिक को बराबर वाले क्यूबिकल से गर्लफ्रेंड की वीडियो बनाते हुए पकड़ा है। कार्तिक को 20 नवंबर को सुबह करीब 3.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया और उसका फोन सीज कर लिया गया।
 
सिंगापुर में सोमवार को एक 36 वर्षीय भारतीय युवक को पब्लिक टॉयेलट में सेक्स कर रहे कपल का वीडियो बनाने के आरोप में 17 हफ्तों के लिए जेल भेज दिया गया है। कुप्पुसामी कार्तिक को ताक-झांक के ऐसे ही तीन अन्य मामलों में दोषी ठहराते हुए जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि सजा के दौरान तीन अन्य आरोपों पर विचार किया गया।

 

दरअसल कुप्पुसामी बिशन-आंग मो किओ पार्क में एक कपल का पीछा करते हुए पब्लिक टॉयेलट तक पहुंच गया। इस दौरान उसने बराबर वाले क्यूबिकल के बेसिन पर चढ़कर इस कपल का नहाते हुए और क्यूबिकल में संबंध बनाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। ये घटना 28 अक्टूबर 2020 की है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने छिपकर कपल के कुल तीन वीडियो शूट किए और करीब पांच फोटो लिए, इस दौरान वो पूरी तरह से नग्न अवस्था में थे।

 

वो इतने पर ही नहीं रुका, दो दिन बाद कुप्पुसामी कार्तिक फिर उसी जगह पर लौटा। कुछ देर इंतजार करने के बाद उसने उसी कपल को नहाने वाले क्यूबिकल  में एंट्री करते देखा। जिसके बाद वो फिर सटे हुए क्यूबिकल में गया और उसके बेसीन में चढ़कर संबंध बनाते समय उनके वीडियो बनाए और तस्वीरें लीं। इसके बाद भी कार्तिक ने 19 नवंबर 2020 को इसी पार्क की एक अलग टॉयलेट में तीन ऐसी ही फिल्में शूट कीं। 

 

19 नवंबर को ही पार्क में मौजूद एक युवक द्वारा पुलिस को बुलाया गया। उसने बताया कि उसने कुप्पुसामी कार्तिक को बराबर वाले क्यूबिकल से गर्लफ्रेंड की वीडियो बनाते हुए पकड़ा है। कार्तिक को 20 नवंबर को सुबह करीब 3.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया और उसका फोन सीज कर लिया गया। पुलिस जांच में उसके द्वारा पहले बनाई गई सभी वीडियो की पुष्टि हुई। एक महीने एक अंदर उसने कई बार ऐसे क्राइम दोहराए थे।

काबुल से 120 अधिकारियों को लेकर आ रहा C17 विमान, गृह मंत्रालय ने अफगान नागरिकों के लिए ई-आपातकालीन वीजा जारी किए

VIDEO : अफगानिस्तान में हवा में उड़ते प्लेन से गिरकर 3 की मौत, हवाई जहाज पर लटककर देश छोड़ने को तैयार हैं लोग  

Read Also : अफगानिस्तान: एयरपोर्ट पर बस स्टैंड जैसे हालात, जिसे जहां से जगह मिल रही प्लेन में चढ़ रहा; बिना हिजाब महिलाओं की हत्या 

 Read Also : राष्ट्रपति गनी ने अफगानिस्तान छोड़ा, मुल्ला बरादर संभालेगा कमान; रक्षामंत्री ने कहा- उन्होंने देश को बेच दिया, लानत है