52 साल के अधेड़ व्यक्ति से हुई बड़ी गलती, प्राइवेट पार्ट में फंसा ली लोहे की अंगूठी, डॉक्टरों को अंगूठी निकालने में करनी पड़ी मशक्कत

 थाईलैंड से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक अधेड़ उम्र के शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में स्टील की अंगूठी फंसा ली। जिसके बाद डॉक्टरों ने बड़ी मशक्कत के बाद काट के निकला।
 
कभी-कभी नशे में लोग अक्सर ऊटपटांग और अजीबोगरीब हरकतें करते हैं,की शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ जाती है। लेकिन यहाँ पर तो एक 52 साल के एक शख्स ने पूरे होश में ऐसी अजीब और बचकाना हरकत की, जिसके लिए उसे न सिर्फ अस्पताल जाना पड़ा बल्कि शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। हुआ यूं कि स्विट्जरलैंड के इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में स्टील की रिंग फंस गई। जिसके बाद उसे तेज दर्द होने लगा और वह दर्द से बेहाल हो गया। READ ALSO:-मेरठ : शराब कैंटीन के ठेकेदार की चाकू से गोदकर हत्या, रात में कैंटीन में सोए थे, सुबह खून से लहुलूहान हालत में मिला शव;

 

ये 52 साल का शख्स उर्स थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गया था, लेकिन उनकी एक हरकत ने उसे शर्मिंदा कर दिया। माना जा रहा है कि स्विस पर्यटक यौन सुख बढ़ाने की कोशिश कर रहा था, तभी उसके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया। रिंग फंसने की वजह से प्राइवेट पार्ट बुरी तरह सूज गया। दर्द इतना बढ़ गया कि न चाहते हुए भी शख्स को अस्पताल की ओर दौड़ लगनी पड़ी। 

 

टाइगर की रिपोर्ट के मुताबिक, बुरी तरह सूजे हुए प्राइवेट पार्ट से रिंग काटने के लिए मेडिकल स्टाफ को हैवी काटने वाले औजारों का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड़ा। स्टील रिंग को निकालने में डॉक्टरों को दो घंटे से ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, पटाया के जिस अस्पताल में डॉक्टर इस नाजुक प्रक्रिया को अंजाम दे रहे थे, उन के पास अंगूठी काटने के लिए कोई उपकरण नहीं था। इसलिए, डॉक्टरों को रिंग काटने का उपकरण लाने के लिए स्वांग बोरिबून बचाव दल से संपर्क करना पड़ा। दो घंटे की मशक्कत के बाद डॉक्टर छह मीटर व्यास वाली रिंग को काटने में सफल रहे।

 

यह पहला मामला नहीं है
इससे पहले जून में थाईलैंड में ही एक बर्मी के शख्स के साथ ऐसा ही मामला हुआ था। वह शख्स करीब एक हफ्ते तक अंगूठी पहने हुए ही शर्मिंदगी में रहा, लेकिन जब उसका दर्द सहन शक्ति के बहार हो गया तो उसे चियांग माई के नाखोनपिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया।