Ukraine Crisis: यूक्रेन के इस आदमी के साहस को सलाम! रूसी टैंक को खाली हाथ रोकने की अकेले कोशिश की, देखें VIDEO

रूस के हमले से यूक्रेन में तबाही जारी है।  यूक्रेन की सेना ही नहीं, वहां के लोग भी रूसी सेना से भिड़ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है
 
कीव। रूस के हमले से यूक्रेन में तबाही जारी है।  यूक्रेन की सेना ही नहीं, वहां के लोग भी रूसी सेना से भिड़ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यूक्रेन का एक नागरिक अपने शरीर के वजन से एक रूसी टैंक को रोकने की कोशिश कर रहा है।Also:-Ukraine Crisis: यूक्रेन संकट को लेकर हॉलीवुड सितारों ने लगाई मदद की गुहार, एंजेलिना जोली ने वीडियो शेयर कर दिखाया हाल, की मदद करने की अपील

 


पहले आदमी रूसी सेना के टैंक पर चढ़ता है, फिर नीचे कूदता है और उसे अपनी बाहों से पीछे धकेलने की कोशिश करता है। जब वह टैंक को उलटने में विफल रहता है, तो वह टैंक को आगे बढ़ने से रोकने के लिए एक हताश प्रयास में उसके सामने घुटने टेक देता है। यह वीडियो उत्तरी यूक्रेन के बखमाच में कैद किया गया है, जहां यूक्रेन के लोग निहत्थे रूसी सैनिकों के सामने खड़े हैं।

 

इस बीच, यूक्रेनी अधिकारियों ने कहा कि रूसी सेना देश के दूसरे सबसे बड़े शहर खार्किव में घुस गई और सड़कों पर लड़ रही थी। खार्किव क्षेत्रीय प्रशासन के प्रमुख ओलेह सिनेहुबोव ने रविवार को कहा कि यूक्रेनी सेना शहर में रूसी सैनिकों से लड़ रही है और नागरिकों से अपने घरों को नहीं छोड़ने के लिए कहा है।

 

खार्किव रूसी सीमा से 20 किलोमीटर दूर है और रूसी सैनिकों ने खार्किव में प्रवेश किया है। इससे पहले, वे शहर के बाहरी इलाके में थे और उन्होंने शहर में प्रवेश करने की कोशिश नहीं की थी। यूक्रेन के मीडिया और सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में खार्किव का चक्कर लगाते हुए रूसी वाहन और सड़क पर जलते हुए एक वाहन को दिखाया गया है।