कार टेस्टिंग के दौरान हुई दो लोगों की मौत, कार समेत तीसरी मंजिल से नीचे गिरे

 ऑटो कंपनियां कार की सुरक्षा और मजबूती को परखने के लिए कार का परीक्षण करती हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कार की टेस्टिंग के दौरान दो लोगों की जान चली गई।
 
ऑटो कंपनियां कार की सुरक्षा और मजबूती को परखने के लिए कार का परीक्षण करती हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कार की टेस्टिंग के दौरान दो लोगों की जान चली गई। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा चीनी इलेक्ट्रिक कार निर्माता नियो के साथ हुआ है। दरअसल, हादसा उस वक्त हुआ जब कार शंघाई में कंपनी के मुख्यालय की तीसरी मंजिल से गिर गई, जिसमें दो कर्मचारी सवार थे। Read Also:-काम की खबर : कार्ड टोकनाइजेशन की बढ़ी समय सीमा, जानिए कैसे मिलेगा आपको इस का फायदा

 

कंपनी के मुताबिक हादसे में मरने वाला एक शख्स कंपनी का कर्मचारी है जबकि दूसरा उसकी पार्टनर कंपनी का कर्मचारी है। कंपनी ने बताया है कि घटना स्थानीय समयानुसार बुधवार शाम करीब 17.20 बजे हुई। कार जब तीसरी मंजिल से गिरी तो उसमें चालक समेत दो लोग सवार थे।
Read Also: -UP : प्रधानाध्यापक के द्वारा महिला शिक्षिका की पिटाई का VIDEO, 10 मिनट देरी से पहुंची तो रजिस्टर में दर्ज कराई अनुपस्थित, विरोध करने पर की चप्पल से पिटाई

 

नियो ने कहा है कि उन्होंने तुरंत सरकारी अधिकारियों के साथ घटना की जांच शुरू कर दी है। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जिस बिल्डिंग से कार गिरी उस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल का इस्तेमाल कंपनी के शोरूम, टेस्टिंग सेंटर और कार पार्किंग के तौर पर किया जा रहा था। 

 

हादसे के बाद कंपनी ने कही ये बात
कंपनी ने एक बयान में कहा, "कंपनी सार्वजनिक सुरक्षा विभाग के सहयोग से जांच शुरू कर रही है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल यह पुष्टि हुई है कि यह एक दुर्घटना थी और यह कार की गलती थी। ।" कारण का पता नहीं चल पाया है। हम इस दुर्घटना से दुखी हैं। हमारी संवेदनाएं हमारे साथ काम करने वाले कर्मचारी के परिवार और पार्टनर कंपनी के कर्मचारी के साथ हैं। दोनों के परिवारों की मदद के लिए एक टीम बनाई गई है।"
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो