'शाहीन की लाश मैदान से आती तो अच्छा होता', ट्वीट देखकर भड़क गए पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम- वायरल हुआ वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में शाहीन शाह अफरीदी को चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा था। उनकी चोट भी पाकिस्तान की हार की एक बड़ी वजह बनी। इसे लेकर एक फैन के कमेंट पर वसीम अकरम भड़क गए।
 
ICC T20 World Cup 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद एक फैन ने कमेंट में कुछ ऐसा लिखा कि पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम भड़क गए। अकरम को इतना गुस्सा आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा, जितना गुस्सा वो इस ट्वीट को पढ़कर हो गए। पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान अकरम ने इस ट्वीट का जिक्र किया और ट्विटर यूजर का नाम लेते हुए कहा कि तुम मेरे सामने मत आना। दरअसल यह ट्वीट पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के लिए था।Read Also:-फिल्म स्टार गोविंदा के गाने पर अफ्रीकी बच्चों ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, दंग रह जाएंगे आप-देखें Viral Video

 

शाहीन अफरीदी फाइनल मैच में अपने ओवरों का कोटा पूरा किए बिना चोटिल होकर मैदान से लौटे। अफरीदी घुटने की चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे और फाइनल के दौरान ठीक हो गए, जिसके बाद उन्हें काफी दर्द भी हुआ। अफरीदी 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लेकर चोटिल होकर मैदान से लौटे। आइए सुनते हैं अकरम ने गुस्से में इस ट्विटर यूजर से क्या कहा।

 

 

पाकिस्तान के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा।  पाकिस्तान सुपर-12 में भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले दो मैच हार गया और फिर किसी तरह सेमीफाइनल में जगह बनाई। फिर न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचे। फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया।