हेयर ड्रायर में ब्लास्ट से सैलून में बाल कटवाने आए व्यक्ति के साथ हुआ बड़ा हादसा: देखें VIDEO

यह वीडियो एक सैलून का है। इसमें एक व्यक्ति एक कुर्सी पर बैठा है। इसके बाद हेयर ड्रेसर हेयर ड्रायर लाता है और उसके बालों पर इस्तेमाल करना शुरू करता  है। तभी अचानक तेज धमाके के साथ हेयर ड्रायर में आग लग जाती है।
 
सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसा वीडियो आता है जो हैरान कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक सैलून का है। इसमें एक व्यक्ति एक कुर्सी पर बैठा है। इसके बाद हेयर ड्रेसर हेयर ड्रायर लाता है और उसे उसके बालों पर इस्तेमाल करना शुरू कर देता है। अचानक तेज धमाके के साथ हेयर ड्रायर में आग लग जाती है। यह देख  हेयर ड्रेसर हेयर ड्रायर छोड़कर भाग जाता है और देखते ही देखते पूरी दुकान में आग और धुआं फैल गया।Read Also:-UP : साकार हो रहा मुख्यमंत्री योगी का सपना, मेरठ में दो हजार युवाओं को मिला रोजगार,128 कंपनियों ने लिया भाग.....

बांग्लादेश की घटना
जानकारी के मुताबिक ये घटना इसी साल जुलाई में बांग्लादेश में हुई थी। लेकिन इसका वीडियो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वोसा टीवी के ट्विटर हैंडल पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक घटना कच्छपुर के नारायणगंज इलाके की है। इसके मुताबिक, ग्राहक और  हेयर ड्रेसर दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। 

 

आग कैसे लगी
हालांकि यह घटना थोड़ी पुरानी है, लेकिन फिर भी हेयर ड्रायर यूजर्स के लिए एक सबक हो सकती है। हेयर ड्रायर में आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। कुछ लोगों का कहना है कि आग एसी की गैस लीक होने की वजह से लगी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि हेयर ड्रेसर ने ग्राहक के सिर पर जो लिक्विड लगाया था उससे हेयर ड्रायर में आग लग गई।