52 साल का शख्स स्पर्म डोनेट कर बना 180 बच्चों का बाप, अभी तक नहीं मिला जीवनसाथी, भावुक हो बोला- मैं सेक्स के लिए ये सब नहीं करता

 ब्रिटेन के एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने कहा कि वह अब तक 180 बच्चों का बाप बन चुका है लेकिन अभी तक उसे कोई जीवनसाथी नहीं मिला है। उसे इस बात की चिंता सताती है कि लोग सोचते हैं कि वह सेक्स के लिए शुक्राणु (Sperm) दान करता है।
 
ब्रिटेन का एक शख्स स्पर्म डोनेट कर अब तक 180 से ज्यादा बच्चों का बाप बन गया है। हालाँकि, इस व्यक्ति की अपनी समस्याएं भी हैं। लोगों को लगता है कि स्पर्म डोनेट कर यह शख्स महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने की अपनी इच्छा पूरी कर लेता है। अब इस शख्स ने अपनी परेशानी के बारे में खुलकर बात की है। READ ALSO:-Muzaffarnagar : निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक की मौत, मलबे में दबे 12 लोगों को बचाया गया, कई अब भी दबे; रेस्क्यू में जुटी SDRF-NDRF

 

52 साल का शख्स अब तक 180 बच्चों का बाप बन गया 
52 साल के इस शख्स का कहना है कि वह 180 से ज्यादा बच्चों का बाप बन चुका है लेकिन वह खुद प्यार के लिए तरस रहा है। व्यक्ति का कहना है कि वह प्राकृतिक गर्भाधान, आंशिक गर्भाधान और कृत्रिम गर्भाधान सहित विभिन्न तरीकों का उपयोग करके 13 वर्षों से शुक्राणु दान कर रहा है।

 

शख्स का कहना है कि मुझे बहुत दुख होता है जब लोग मुझसे कहते हैं कि मैं यह सब सेक्स के लिए करता हूं। ऐसा नहीं है, अगर किसी को बहुत ज्यादा सेक्स चाहिए तो उसे शादी कर लेनी चाहिए या गर्लफ्रेंड बना लेनी चाहिए। मैं आमतौर पर महिलाओं से महीने में एक या दो बार ही मिलता हूं।

 

'मुझे प्यार भी नहीं मिला'
शख्स ने बताया कि वह एक महिला से एक या दो बार ही मिलता है, जिसके बाद वह गर्भवती हो जाती है। इसके बाद हमारा मिलना बंद हो जाया करता है।' अगर उन्हें दूसरे बच्चे की ज़रूरत है, तभी हम बात करते हैं। स्पर्म डोनेट करने वाले इस शख्स ने कहा कि मुझे अभ तक प्यार भी नहीं मिला। 

 

इस शख्स का कहना है कि कभी-कभी मुझे सेक्स नहीं सिर्फ आलिंगन चाहिए होता है। कई महिलाएं सेक्स को गलत नहीं मानती बल्कि चुंबन या आलिंगन को पाप मानती हैं।

 

उन महिलाओं को अपना शुक्राणु भेजा जिन्हें वह जानता तक नहीं था
इस व्यक्ति ने कहा कि कुछ लोगों के लिए प्राकृतिक गर्भाधान सबसे अच्छा है, लेकिन कुछ लोग ऐसे रिश्ते में हैं कि उन्हें लगता है कि इससे उनके बीच समस्याएं पैदा हो सकती हैं, इसलिए वे कृत्रिम गर्भाधान को प्राथमिकता देते हैं। इस शख्स ने दावा किया है कि उसने कई महिलाओं को अपना स्पर्म भेजा है जिन्हें वह जानता तक नहीं है।

 

हालांकि इस शख्स का दुख ये है कि कई बच्चों का पिता बनने के बाद भी इसे अभी तक कोई जीवनसाथी नहीं मिल पाया है। उनका कहना है कि मैं अभी भी अपने पार्टनर की तलाश कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि कोई ऐसा मिलेगा जो मुझे वैसे ही स्वीकार करेगा जैसे मैं हूं।