पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार फेमस 'वायरल वड़ा पाव गर्ल' को? फिर हुआ जबरदस्त हाईवोल्टेज ड्रामा

दिल्ली की वड़ा पाव वायरल गर्ल के नाम से फेमस चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चंद्रिका के विरोध में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी। 
 
दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर ये लड़की इन दिनों काफी विवादों में है। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में इस लड़की की दुकान को लेकर काफी हंगामा हुआ था, अब ये हंगामा पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। Read also:-पेट्रोल पंप पर लड़की ने की शर्मनाक हरकत, अचानक स्कूटी से उतरी और उतरने लगी कपड़े; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 

बताया जा रहा है कि 30 अप्रैल को चंद्रिका दीक्षित के बेटे का जन्मदिन था। इस मौके पर वह उस स्थान पर भंडारा आयोजित करने आई थीं जहां वह अपनी दुकान लगाती हैं लेकिन कुछ लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और फिर हंगामा शुरू हो गया। 

 


किसी ने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया। हंगामा खत्म करने के लिए दिल्ली पुलिस ने चंद्रिका दीक्षित को हिरासत में ले लिया। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। अब सोशल मीडिया पर चंद्रिका दीक्षित या वड़ा पाव गर्ल के वीडियो पर लोगों के कमेंट आ रहे हैं। 

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वह भंडारा करने आई थीं लेकिन भगवान की तस्वीर लेकर ड्रामा कर रही हैं, ऐसा लगता है कि वह चुनाव जरूर लड़ेंगी। एक ने लिखा कि ये लड़की इतना कमा रही है कि इसे किराए पर एक दुकान ले लेनी चाहिए और वहां से कमाई करनी चाहिए। एक ने लिखा कि ये दीदी तो मोदी जी से भी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं। 

 

एक अन्य ने लिखा कि इसका नाम वड़ा पाव वायरल गर्ल से बदलकर कलेश वाली दीदी कर देना चाहिए। एक ने लिखा कि ये लड़की वड़ा पाव बेचती है या विवाद, समझ नहीं आ रहा। एक ने लिखा कि इस लड़की के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, यह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंसी रहती है और हंगामा करती रहती है।