बालों की 'फायर कटिंग' कराते समय आ गई आफत में जान, पूरे सिर में लग गई आग; देखें वीडियो कैसे बची युवक की जान

अपने बालों की फायर कटिंग करवा रहे एक युवक के सिर में आग लग गई। तीन लोगों ने मिलकर आग बुझाने की कोशिश की और फिर आग बुझ गई। इसका एक बहुत ही डरावना वीडियो वायरल हो रहा है।
 
लोग अपने बाल कटवाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। लड़का हो या लड़की, लोग इन दिनों अपने बालों की देखभाल के लिए पार्लर या सैलून जाते हैं। ऐसे ही एक सैलून का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को बालों का फायर कट करवाते समय परेशान होता हुआ देखा जा सकता है।READ ALSO:-UP : होटल में मिले लड़का-लड़की के शव, लड़का फंदे से लटका था, लड़की की लाश बेड पर पड़ी थी, मुंह से निकल रहा था झाग

 

बालों का फायर कट करवाते समय बालों में लगी आग 
वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति सैलून में अपने बाल कटवाने के लिए कुर्सी पर बैठा है। तभी नाई व्यक्ति के बालों में थोड़ा जेल लगाता है और माचिस से आग लगा देता है। आग बालों के साथ-साथ पूरे सिर और गर्दन में फैल जाती है। लड़का डर जाता है और कुर्सी से उठकर आग बुझाने लगता है। दुकान में मौजूद दूसरे लोग भी आग बुझाने की कोशिश करते हैं। थोड़ी मशक्कत के बाद आग तो बुझ गई लेकिन बाल कटवाने आए व्यक्ति के चेहरे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितना परेशान था।

 

 

एक और ने लिखा कि ये कैसी हेयर कटिंग है। अब मैं भी बाल नहीं कटवाऊंगा। एक ने लिखा कि इस तरह की हेयर कटिंग पर रोक लगनी चाहिए, इससे बड़ा हादसा हो सकता है। एक और ने लिखा कि शख्स बाल-बाल हादसे से बच गया, इसके बाद भी वो हंस रहा है लेकिन वो सदमे में है। एक और ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं हंसूं या हैरानी जताऊं, क्योंकि ऐसा करना खतरे से खाली नहीं है।