ऐसा भी क्या हुआ? भीड़ भरे बाजार में अचानक कपड़े उतारकर रिक्शा चालक की कर दी पिटाई; Video हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में एक 'लड़की' रिक्शा चालक के साथ मारपीट के दौरान अपने कपड़े उतारती नजर आ रही है। 'लड़की' रिक्शा चालक की पिटाई कर रही थी, तभी उसने अपनी पैंट उतार दी। इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर इसे बेहद शर्मनाक बता रहे हैं। कुछ लोगों का दावा है कि यह कोई लड़की नहीं बल्कि एक ट्रांसजेंडर है।
 
सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है कि जिस समाज में हम रहते हैं, वहां ऐसी स्थिति भी हो सकती है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक 'लड़की' झगड़े के बाद सड़क पर अपने कपड़े उतारती नजर आ रही है।READ ALSO:-UP : दिनदहाड़े बाजार में स्टैंड संचालक की हत्या, तौलिये में छुपाई रिवॉल्वर, कनपटी पर मारी गोली, CCTV में भागता नजर आया आरोपी

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिक्शा चालक और 'लड़की' के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस के बाद 'लड़की' रिक्शा चालक को पीटने पहुंच गई। 'लड़की' ने रिक्शा चालक पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। रिक्शा चालक ने भी अपना बचाव करने के लिए 'लड़की' पर हमला करना शुरू कर दिया। अचानक झगड़े के बीच 'लड़की' ने अपने कपड़े उतार दिए।

 

भीड़ के सामने उतारी पैंट, फिर की पिटाई
झगड़ा देखकर वहां काफी लोग जमा हो गए थे, तभी अचानक 'लड़की' ने अपनी पैंट उतार दी। यह देखकर लोग हैरान रह गए और कुछ लोग वहां से चले गए। 'लड़की' पैंट उतारने के बाद रिक्शा चालक से लड़ती रही। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग हैरान हैं। कोई कह रहा है कि आजकल लड़कियों को क्या हो गया है, तो कोई कह रहा है कि ये लड़की नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है।

 



 
सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन 
एक ने लिखा कि लड़की के नाम पर क्या कहा जा सकता है? 10, 20 रुपये के किराए के लिए रिक्शा चालक से झगड़ा करना और बाजार में सबके सामने अपनी पैंट उतारकर नंगी हो जाना, ये कहां की इज्जत है? इस तरह से मासूम लड़के फंस जाते हैं। अगर किसी ने पहले से वीडियो नहीं बनाया होता तो रिक्शा चालक का जेल जाना तय था। दूसरे ने लिखा कि वो महिला है, कुछ भी कर सकती है, वो अपनी पैंट भी उतार सकती है। इस लड़की ने ई-रिक्शा चालक की पिटाई शुरू कर दी। जब रिक्शा चालक ने जवाब दिया तो लड़की ने अपनी पैंट उतारी और फिर से उसे पीटना शुरू कर दिया।

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वो लड़की नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है और वो इसके लिए काफी मशहूर है। एक अन्य ने लिखा कि अगर वह ट्रांसजेंडर है तो क्या हुआ? क्या उन्हें नहीं पता कि समाज में कैसे व्यवहार करना चाहिए? इसे रोकने की सख्त जरूरत है। एक अन्य ने लिखा कि जो भी हो, उसकी हरकतें शर्मनाक हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ट्रांसजेंडर को भी यह समझने की जरूरत है कि उन्हें समाज में कैसे व्यवहार करना चाहिए।