Video : एयरपोर्ट पर रील बनाने के लिए क्या करने लगी ये लड़की? लोग बोले-क्या ये वायरस अब एयरपोर्ट तक पहुंच गया?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर रील बना रही है। रील बनाते समय लड़की एयरपोर्ट पर बनी लगेज बेल्ट पर लेट गई। अब लोग इस वायरल वीडियो पर CISF से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 
 
हमने ऐसे कई उदाहरण देखे हैं कि रील का नशा लोगों के सिर पर किस तरह हावी हो गया है। रेलवे स्टेशन, प्लेटफॉर्म और सड़कों से होते हुए अब रील का ये खतरनाक वायरस एयरपोर्ट तक भी पहुंच गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर ही रील बना रही है। रील बनाने के लिए वह एयरपोर्ट पर लगेज बेल्ट पर लेट जाती है।READ ALSO:-मौसम पूर्वानुमान: दिल्ली-NCR में अचानक मौसम ने फिर बदला रुख, तेज हवा के साथ कुछ इलाकों में पड़ीं फुहारें, देखें IMD का अलर्ट

 

एयरपोर्ट पर बनी रील सोशल मीडिया पर हुई वायरल 
मेट्रो में रील बनाते कई लड़कियों के वीडियो वायरल हो चुके हैं। हाल ही में मेट्रो के बाद सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने वाली लड़कियों पर भी पुलिस ने कार्रवाई की है। अब एयरपोर्ट पर लगेज बेल्ट पर लेटकर रील बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग CISF से संज्ञान लेने की मांग कर रहे हैं। 

 

वायरल वीडियो में लड़की एयरपोर्ट पर 'कुछ-कुछ होता है' गाने पर रील बना रही है।  रील बनाते समय ये लड़की लगेज बेल्ट पर ही लेट गई। वीडियो देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि क्या ये वायरस अब एयरपोर्ट तक भी पहुंच गया है। CISF को संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। 

 

देखें-Video:-

 

दूसरे ने लिखा कि इन्हें पकड़कर जहाज से ऐसी जगह भेजा जाए जहां ये आसानी से रील बना सकें। एक ने लिखा कि एयरपोर्ट को सैनिटाइज किया जाना चाहिए, कम से कम इस वायरस से एयरपोर्ट को बचाया जा सकता है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आता कि ऐसा करके इन लोगों को क्या हासिल होता है।