Video : सोशल मीडिया स्टार ने एयरपोर्ट पर किया डांस, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल और बोले क्या कोई इन पर कार्रवाई करेगा?

मुंबई एयरपोर्ट के बाद अब कोलकाता एयरपोर्ट पर एक लड़की डांस करती नजर आई। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर डांस वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस लड़की बुरी तरह कर दिया ट्रोल।
 
मेट्रो, बस, ट्रेन आदि जगहों पर लोग रील बनाने से परहेज नहीं करते हैं। कुछ लोगों पर कार्रवाई भी की गई लेकिन ऐसी हरकतें रुकने की बजाय और बढ़ गई हैं। अब लोग एयरपोर्ट पर भी डांस रील बनाने लगे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब तरीके से रील बनाने वाली लड़की के बाद अब एक मशहूर यूट्यूबर ने कोलकाता एयरपोर्ट पर रील बनाई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया।Read also:-धमाके से टूटते बस के शीशे, आसमान छूती आग की लपटें और...बीच सड़क पर आग के गोले में तब्दील बस का खौफनाक वीडियो

 

मशहूर कंटेंट क्रिएटर सहेली रुद्र का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कोलकाता एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर अचानक सहेली ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बॉलीवुड गाने 'लवली' पर डांस करना शुरू कर दिया। वहां बैठे यात्री बस उन्हें देखते रह गए। अब जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया है।

  allowfullscreen

वीडियो पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट्स सहेली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'वह गिरने से बच गई।' खबर लिखे जाने तक सहेली के इस वीडियो को छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर 1200 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वह डांस कर रही हैं और मुझे शर्म आ रही है। एक ने लिखा कि इन लोगों को इतना आत्मविश्वास कहां से मिलता है? दूसरे ने लिखा कि क्या कोई इनके खिलाफ कार्रवाई करेगा?

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आप बहुत अच्छा कर रहे हैं। सार्वजनिक जगहों पर ये सब करना हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन कुछ जगहों पर गरिमा और शिष्टाचार बनाए रखना भी जरूरी है। एक अन्य ने लिखा कि मेट्रो और रेलवे स्टेशन के बाद अब ये लोग एयरपोर्ट तक पहुंच गए हैं। क्या कोई इन्हें रोकने की कोशिश करेगा? एक सोशल मीडिया यूजर ने यहां तक ​​लिखा कि मेरे आस-पास लोग हैं इसलिए मैं फोटो नहीं खींच पा रहा हूं और ये लोग कांड कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि मुंबई में एक लड़की एयरपोर्ट पर जाकर डांस करने लगी। इस दौरान लड़की ने दूसरे यात्रियों को भी परेशान किया। लड़की की रील सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की लेकिन कार्रवाई हुई या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है।