Video : पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल कितना घातक हो सकता है? बाइक में आग लगने का लाइव वीडियो, बाइक सवार के जेब से फ़ोन निकलते ही लगी आग

पेट्रोल पंप पर फोन का इस्तेमाल करना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका एक ट्रेलर आपको इस खबर में देखने को मिलेगा। बाइक में पेट्रोल भरवाने आए एक शख्स ने जेब से फोन निकाला और पंप के अंदर ही उसका इस्तेमाल करने लगा, तभी अचानक उसमें आग लग गई। गनीमत रही कि आग फैली नहीं, वरना पेट्रोल पंप पूरी तरह जल जाता। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
 
पेट्रोल पंप पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करने की चेतावनी लिखी होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि फोन की वजह से पेट्रोल पंप पर आग लगने की संभावना बहुत ज्यादा होती है। फोन की वजह से आग लगने की कई गंभीर घटनाएं हो चुकी हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पेट्रोल भराने आए एक शख्स ने जैसे ही अपना फोन इस्तेमाल किया, अचानक आग लग गई। इसकी पूरी घटना वीडियो में देखी जा सकती है।READ ALSO:-Bulandshahar : प्रेमिका की हत्या करने वाला बल्लू हंसते हुए बोला..."मोहब्बत में धोखे की सजा सिर्फ मौत, ढाई साल की कमाई खा गई और करने लगी दूसरे से प्यार,

 

कुछ ही देर में पेट्रोल पंप में आग लग गई
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक लेकर पेट्रोल पंप पर आता है और पेट्रोल भरने के लिए कहता है। कर्मचारी पेट्रोल भरता है। सब कुछ ठीक चलता है, लेकिन फिर शख्स जेब से अपना फोन निकालता है और उसे ऑन करता है। फोन ऑन करते ही बाइक में अचानक आग लग जाती है। शख्स बाइक लेकर भागने लगता है।

 

इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि चेतावनी देने के पीछे एक कारण है, लेकिन दुर्भाग्य से कुछ लोग नुकसान झेलने के बाद ही सीखते हैं। दूसरे ने लिखा कि गूगल पे और यूपीआई या स्कैन डेबिट क्रेडिट कार्ड से पेमेंट की जाती है, इसके लिए भी ऑनलाइन ही किया जाता है। तीसरे ने लिखा कि हम सभी को पेट्रोल पंप पर सतर्क रहना चाहिए क्योंकि हमारी छोटी सी लापरवाही बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकती है।