शख्स मुंह में पेट्रोल भर कर रहा था स्टंट; इस दौरान हुई एक गलती, और फिर जो हुआ.......Video हो रहा वायरल....

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आग के साथ स्टंट कर रहा है लेकिन इस दौरान उससे गलती हो गई और उसके मुंह और दाढ़ी में आग लग गई। हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी जान बचा ली।
 
कई लोग ऐसे हैं जो स्टंट का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। स्टंट के दौरान कई बार हादसे हो जाते हैं। इन हादसों में कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंह में ज्वलनशील पदार्थ भरकर स्टंट कर रहा था लेकिन वो एक गलती कर बैठा। Read also:- Bijnor : दिव्यांग बच्चे को लात मारने वाले दरोगा को पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्यवाही

 

वीडियो में एक शख्स बहार खुले मैदान पर जगह खड़ा है, उसके साथ कई और लोग भी हैं। शख्स मुंह में ज्वलनशील पदार्थ भरकर आग लगाता नजर आ रहा है। यह स्टंट कई जगहों पर एक्सपर्ट करते हैं। जैसे ही इस शख्स ने मुंह से ज्वलनशील पदार्थ निकालकर आग लगाईं, आग बहुत ज्यादा फैल गई।  

 


मुंह से निकले ज्वलनशील पदार्थ की आग शख्स के मुंह और दाढ़ी तक पहुंच गई और उसकी दाढ़ी में आग लग गई। शख्स की दाढ़ी बड़ी थी, इसलिए आग तेजी से फैलने लगी। गनीमत रही कि वहां कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने आग बुझाकर शख्स की जान बचाई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वायरल वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हर कोई गलती करता है, यहां तक ​​कि एक्सपर्ट भी कई बार अपने ही जाल में फंस जाते हैं। दूसरे ने लिखा कि हर कोई वायरल होना चाहता है, चाहे कोई स्टंट जानता हो या नहीं, हर किसी को वायरल होने की कोशिश करनी होती है। इसी तरह लोग असमय मौत मरते हैं।

 

एक ने लिखा कि हर कोई अपनी निजी जिंदगी में रोहित शेट्टी बनना चाहता है। एक ने लिखा कि अच्छा है, अब ये भाई दोबारा कभी कोशिश नहीं करेगा। दूसरे ने लिखा कि भाई हम किस दौर में आ गए हैं, जान चली जाए लेकिन रील नहीं जानी चाहिए। एक ने लिखा कि भाई को कुछ नहीं हुआ, बस थोड़ी दाढ़ी-मूंछ जल गई है।