पेट्रोल पंप पर लड़की ने की शर्मनाक हरकत, अचानक स्कूटी से उतरी और उतरने लगी कपड़े; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पेट्रोल पंप कर्मचारी के सामने अपने कपड़े उतार रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। 
 
कुछ महिलाएं महिला होने का फायदा उठाती हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें महिलाएं जानबूझकर हंगामा करती हैं और झूठे आरोप लगाकर फायदा उठाने की कोशिश करती हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पेट्रोल पंप पर शर्मनाक हरकत कर रही है। वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा लड़की पर फूट रहा है। Read Also:-UP : रिटायर इंस्पेक्टर के घर में डबल मर्डर, नेशनल वेटलिफ्टर ने गर्भवती पत्नी और मां की करदी हत्या, फिर खुद भी करने लगा सुसाइड

 

वायरल वीडियो एक पेट्रोल पंप का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां स्कूटर से पेट्रोल पंप पर पहुंची हैं। लड़कियां स्कूटर पर बैठकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से बात करती नजर आ रही हैं। इसके बाद एक लड़की अचानक स्कूटर से उतरी और अपने कपड़े उतारने लगती। 

 


बातचीत के दौरान लड़की अचानक स्कूटर से उतरी और अपने कपड़े उतारने लगी। लड़की ने अपनी पैंट नीचे खींच ली थी लेकिन बाद में उसे फिर से ठीक कर लिया। अब लड़की ने ऐसा क्यों किया, और ये वीडियो कहां का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो को शेयर कर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लड़की एक गरीब इंसान को फंसाने की कोशिश कर रही है। एक ने लिखा कि लड़कियां किसी चीज से क्यों नहीं डरतीं? एक अन्य ने लिखा कि क्या इन्हे शर्म नहीं आती? क्या इन्हे पता नहीं था कि पेट्रोल पंपों पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं?

 

एक ने लिखा कि क्या इन लड़कियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज नहीं होना चाहिए? एक ने लिखा कि मुझे ये लड़कियां नहीं बल्कि किन्नर लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि देश में ऐसी घटनाएं कब रुकेंगी। कोई अश्लील रील बना रहा है तो कोई लड़की खुलेआम कपड़े बदल रही है। अब ये पेट्रोल पंप पर अपने कपड़े उतारती दिखाई दी।