Sony Wireless Neckband Speaker: इसको कानो में नहीं लगतया जाता दूसरे नेकबैंड की तरह, नेकबैंड गले को टच करते ही आवाज आती है; इससे कॉल भी कर सकते हैं

सोनी ने स्पीकर के साथ वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है। इनके मॉडल नंबर SRS-NB10 और SRS-NS7 हैं। इन्हें खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम और सिनेमा के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।
 
सोनी ने स्पीकर के साथ वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है। इनके मॉडल नंबर SRS-NB10 और SRS-NS7 हैं। इन्हें खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम और सिनेमा के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। आप इनसे म्यूजिक के साथ कॉल भी कर पाएंगे। ये 3डी सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। खास बात यह है कि ये नेकबैंड सिर्फ गले में ही लगाए जाते हैं। उनके पास इन-ईयर स्पीकर नहीं हैं। इस वजह से इनका इस्तेमाल लंबे समय तक किया जा सकता है।ये भी पढ़े:- Lenovo legion Y90 सबसे पावरफुल Smartphone, 22GB RAM 640GB Storege के साथ जल्द हो रहा लांच

 

सोनी SRS-NB10 और SRS-NS7 कीमत
Sony SRS-NB10 वायरलेस नेकबैंड स्पीकर की कीमत 11,990 रुपये और Sony SRS-NS7 वायरलेस नेकबैंड स्पीकर की कीमत 22,990 रुपये है। आप इन्हें सोनी सेंटर, Amazon और ShopAtSC जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद पाएंगे। Sony SRS-NB10 स्पीकर को यूएस मार्केट में पिछले साल जुलाई में और SRS-NS7 को अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

 

Sony SRS-NB10 वायरलेस नेकबैंड स्पीकर के विनिर्देश
Sony SRS-NB10 स्पीकर में बूस्टर बास दिया गया है। सोनी के मुताबिक, स्पीकर को ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस और वर्क फ्रॉम होम के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें सटीक वॉयस पिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। यह आपको बाहर की आवाज के बाद भी साफ आवाज देता है। इसमें माइक्रोफोन के लिए म्यूट बटन, टच-सेंसिटिव वॉल्यूम रॉकर्स, प्ले/पॉज बटन भी है। यह स्पीकर एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का बैकअप देता है। यह फ़ास्ट क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

 

Sony SRS-NB10 वायरलेस नेकबैंड स्पीकर के स्पेसिफिकेशन
Sony SRS-NB10 नेकबैंड स्पीकर में सिनेमैटिक सराउंड साउंड के साथ 360 डॉल्बी एटम स्पीकर हैं। सोनी का दावा है कि यह सोनी ब्राविया एक्सआर मॉडल को सपोर्ट करने वाला दुनिया का पहला डॉल्बी एटम सक्षम वायरलेस नेकबैंड स्पीकर भी है। इस वायरलेस नेकबैंड स्पीकर में एक वायरलेस ट्रांसमीटर है जो एक ऑप्टिकल केबल और एक यूएसबी केबल के साथ टीवी से जुड़ता है।