सैमसंग ने लॉन्च किया 98 इंच का टीवी, अब थिएटर का मजा मिलेगा घर में, दाम सुन कर दिमाग घूम जाएगा   

सैमसंग ने ग्राहकों के लिए नए स्मार्ट टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, आइए आपको इन मॉडल्स की कीमतों के बारे में जानकारी देते हैं। साथ ही आइए जानते हैं कि ये टीवी किन फीचर्स से लैस हैं।
 
सैमसंग ने ग्राहकों के लिए अपने नए नियो QLED 8K और 4K स्मार्ट टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 50 इंच से लेकर 98 इंच तक के स्क्रीन साइज वाले मॉडल लॉन्च किए हैं। इन लेटेस्ट टीवी मॉडल्स को लेकर दावा किया गया है कि सैमसंग के इन लेटेस्ट टीवी मॉडल्स से आप लोगों को सुपीरियर गेमिंग और एन्हांस्ड फिल्म व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स।READ ALSO:-Aadhaar Card Big Update : आधार से जुड़े मोबाइल नंबर का वेरिफिकेशन हुआ आसान, भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) ने शुरू की नई सुविधा

 

जानिए Samsung 2023 Neo QLED 4K और 2023 Neo QLED 8K के फीचर्स के बारे में विस्तार से
8के और 4के टीवी मॉडल के साथ इनफिनिटी स्क्रीन और शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा टीवी में इस्तेमाल होने वाली क्वांटम मेट्रिक टेक्नोलॉजी और न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर को लेकर दावा किया गया है कि टेक्नोलॉजी और प्रोसेसर दोनों ही यूजर्स को बेहतर कलर और पिक्चर क्वालिटी देने का काम करेंगे।

 

बेहतरीन साउंड अनुभव के लिए क्यू सिम्फनी 3.0, वायरलेस डॉल्बी एटमॉस, एडेप्टिव साउंड प्रो और ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड प्रो सभी मिलकर दोनों टीवी मॉडल में संतुलित साउंड प्रदान करते हैं।

 

गेमिंग के शौकीन लोगों को वर्चुअल एम प्वाइंट, गेम बार, सुपर अल्ट्रावाइड गेम व्यू, मोशन एक्ससेलरेटर टर्बो प्रो और गेम मोशन प्लस जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने का काम करेंगे।

 

जानिए Samsung 2023 Neo QLED 8K की कीमत के बारे में
सैमसंग की इस टीवी सीरीज में चार स्क्रीन साइज मॉडल लॉन्च किए गए हैं, 65 इंच, 75 इंच, 85 इंच और 98 इंच। इस टीवी की कीमत 3 लाख 14 हजार 990 रुपये से शुरू होती है।

 

Samsung 2023 Neo QLED 4K की कीमत से जुड़ी डिटेल्स
इस सीरीज में 50 इंच, 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच और 85 इंच के पांच मॉडल लॉन्च किए गए हैं। इस सीरीज की कीमत 1 लाख 41 हजार 990 रुपये है। इन टीवी मॉडल्स को आप सैमसंग के रिटेल स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स स्टोर्स और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे। दोनों टीवी मॉडल के साथ कंपनी शानदार ऑफर्स भी दे रही है।