1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग वाला NoiseFit Halo, भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स.....

NoiseFit Halo की बैटरी एक सप्ताह तक चल सकती है। इसे आप अमेज़न से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टवॉच आप के लिए 6 रंगों में उपलब्ध है।
 
भारत में लोकप्रिय बजट स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक नॉइज़ ने एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। इस Noise लेटेस्ट स्मार्ट वियरेबल का नाम NoiseFit Halo है और इसे Amazon से खरीदा जा सकेगा। हेलो स्मार्टवॉच की कीमत 4,000 रुपये से कम है और यह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, एमोलेड स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग और अन्य सुविधाओं के साथ आ रही है। आइए एक नजर डालते हैं नई स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत पर।Read Also:-UP : अपराधी-माफिया कोई भी हो...'सरकार उन्हें मिट्टी में मिलाने का काम करेगी'…प्रयागराज की घटना बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

 

NoiseFit Halo: भारत में प्राइस और अवेलेबिलिटी 
NoiseFit Halo स्मार्टवॉच की भारत में प्राइस 3,999 रुपये है और यह 26 फरवरी से उपलब्ध होगी। यह घड़ी अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी और विंटेज लेदर ब्राउन, जेट ब्लैक, फ़ॉरेस्ट ग्रीन, स्टेटमेंट ब्लैक, फ़िएरी ऑरेंज और क्लासिक रंगों में उपलब्ध होगी। इसमें चमड़े (Leather) स्ट्रैप होगा। 

 

NoiseFit Halo: विशेषताएँ और विशिष्टताएँ (Features and Specifications)
इस के बारे में चलिए स्क्रीन से शुरू करते हैं। इसमें 1.43 इंच AMOLED सर्कुलर डिस्प्ले है, जो 466 x 466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और 150+ वॉच फेस के साथ आता है। स्मार्टवॉच को टच करते ही यह ऑन हो जाती है। यानी इसमें टैप टू वेक की सुविधा है। इसके साथ ही इसे दबाकर रखने से इसकी स्क्रीन ऑफ हो जाती है। यह मैटेलिक प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी में आता है और 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें लेदर स्ट्रैप होगा।