Messaging app WhatsApp : वॉट्सऐप (WhatsApp) के यूजर्स को अब मिलेगी ज्यादा प्राइवेसी, ऑडियो मैसेज में भी मिलेगा नया फीचर

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए एक नया फीचर अपडेट किया है। इस फीचर में यूजर्स अपनी प्राइवेसी बरकरार रख सकेंगे।
 
अगर आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं तो यह जानकारी आपके लिए जरूरी है। आपको बता दें कि अब आपको WhatsApp इस्तेमाल करने का और भी बेहतर अनुभव मिलेगा। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक WhatsApp जल्द ही आपके लिए एक नया फीचर पेश करने की तैयारी कर रहा है। मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स की सुविधा के लिए कई तरह के फीचर लेकर आता है। हाल ही में व्हाट्सएप ने यूजर्स के लिए कई फीचर पेश किए हैं, जिसमें फोटो और वीडियो के लिए व्यू वंस मैसेज जैसे फीचर शामिल हैं। ऐसे में यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए मैसेज और फोटो जैसे व्यू वंस फीचर के साथ ऑडियो भी पेश किया जाएगा।Read Also:-ध्यान दें.....कोरोना फिर पैर पसार रहा है...एक्टिव केस का आंकड़ा 10 हजार के पार पहुंचा, जो कि 134 दिन में सबसे ज्यादा है

 

इसका मतलब अब आप एक बार फोटो और वीडियो के साथ-साथ आवाज को भी व्यू वन्स कर सकेंगे। ध्यान दें कि यह सुविधा अभी विकास के अधीन है। इसे जल्द ही यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा।

 

 

डेस्कटॉप यूजर्स को मिला नया अपडेट
WhatsApp ने हाल ही में यूजर्स के लिए एक नया फीचर अपडेट किया है। इस फीचर में डेस्कटॉप यूजर्स अब ग्रुप वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल कर सकते हैं। इस फीचर के तहत 8 लोग एक साथ ऑडियो कॉल कर सकते हैं और 32 लोग बिना किसी परेशानी के व्हाट्सएप पर एक साथ वीडियो कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा आप फोन के अलावा 4 अलग-अलग डिवाइस में WhatsApp चला सकते हैं।