कोडक (Kodak) ने लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी मॉडल, प्राइस 6,499 रुपये से शुरू, जानें कीमत और फीचर्स..... 

कोडक एसई टीवी (Kodak SE TV) सीरीज को ग्राहकों के लिए 6 हजार 499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि इस टीवी मॉडल के तीन वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं, जानिए कीमत और फीचर्स।
 
कोडक (Kodak) ने ग्राहकों के लिए तीन किफायती टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, ये नए एलईडी टीवी (LED TV) मॉडल कंपनी की एसई सीरीज का हिस्सा हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि तीनों ही वेरिएंट डिस्प्ले और ऑडियो के मामले में एक-दूसरे से काफी अलग हैं। आइए जानते हैं 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच मॉडल की कीमत और ये मॉडल किन फीचर्स से लैस हैं।Read Also:-मोदी सरकार इस योजना के तहत महिलाओं को दे रही है 5000 रुपये, ऐसे उठा सकते हैं इसका लाभ

 

ये फीचर्स आपको कोडक एसई टीवी (Kodak SE TV) सीरीज में मिलेंगे
कंपनी ने कोडक एसई टीवी (Kodak SE TV) सीरीज को तीन अलग-अलग स्क्रीन साइज 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच के साथ लॉन्च किया है। फीचर्स की बात करें तो 24 और 32 इंच वाले मॉडल में एचडी रेजोल्यूशन है, जबकि बड़े 40 इंच वाले मॉडल को फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ लाया गया है।

 

ऑडियो की बात करें तो 24 इंच वाले वेरिएंट में 20 वॉट के स्पीकर हैं, जबकि 32 इंच और 40 इंच वाले मॉडल में 30 वॉट के स्पीकर हैं। सभी तीन मॉडल डीटीएस ट्रू सराउंड और डॉल्बी डिजिटल प्लस जैसी सुविधाओं से भरे हुए हैं।

 

इस सीरीज में क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 512 एमबी रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। टीवी एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें इन-बिल्ट गूगल असिस्टेंट फीचर मिलेगा।

 

OTT ऐप्स की बात करें तो YouTube के अलावा आपको टीवी में Amazon Prime Video, G5 और Sony Liv जैसे कई प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स मिल जाएंगे।

 

कनेक्टिविटी और आपकी सुविधा के लिए टीवी में मिराकास्ट, वाई-फाई, यूएसबी 2.0, एचडीएमआई पोर्ट और एचडीएमआई जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 

कोडक एसई टीवी (Kodak SE TV) सीरीज की कीमत और उपलब्धता विवरण
कोडक के इस टीवी के 24 इंच वाले मॉडल की कीमत 6,499 रुपये है। वहीं, 32 इंच वाले मॉडल को खरीदने के लिए आपको 9,499 रुपये और 40 इंच वाले वेरिएंट के लिए 15,999 रुपये खर्च करने होंगे। सेल की बात करें तो इन किफायती मॉडल्स को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है, Amazon पर सेल के दौरान आप इन मॉडल्स को और भी सस्ते में खरीद पाएंगे।