'कजरा रे' पर लाल चुनरिया ओढ़ स्टूडेंट्स के साथ शिक्षिका ने किया डांस, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर एक टीचर का क्लासरूम में स्टूडेंट्स के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं। जानिए इस डांस का वीडियो देखकर क्यों भड़के कुछ लोग?
 
आपने फिल्म बंटी और बबली का गाना कजरा रे तो जरूर सुना होगा। क्लासरूम में बच्चों के सामने इस गाने पर डांस करती एक टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो के वायरल होने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कुछ लोगों का कहना है कि एक टीचर को बच्चों के सामने या उनके साथ इस तरह का डांस नहीं करना चाहिए, वहीं कुछ का कहना है कि वह एक डांस टीचर हो सकती हैं, इसमें गलत क्या है?READ ALSO:-हापुड़ : तहेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी मां, 6 साल की बेटी ने देखा तो कलयुगी मां ने दरांती से काट करदी मासूम बेटी की हत्या

 

शिक्षिका का डांस वीडियो वायरल
वीडियो देखने के बाद साफ हो रहा है कि ये बर्थडे पर किया गया डांस है। बोर्ड पर हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ है। शिक्षिका का नाम रश्मी बताया जा रहा है। वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद जरूर खड़ा हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं। 

 


वीडियो में दिख रहा है कि टीचर स्टूडेंट्स के साथ कजरा रे गाने पर डांस कर रहे हैं। इसी बीच एक छात्र लाल रंग की चुनरी लेकर आता है और शिक्षक के सिर पर डाल देता है। फिल्म 'बंटी और बबली' का गाना 'कजरा रे' काफी पसंद किया जाता है। इसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ डांस किया था। 

 

एक ने लिखा कि सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जब एक लड़के ने चुनरी पहनाई, वहीं से मामला बिगड़ गया। एक ने लिखा कि डांस एक कला है। सबसे खास बात ये है कि ये वीडियो उनकी सहमति के बिना ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। यह गलत है। यह सोचना ग़लत है कि कोई शिक्षका नृत्य नहीं कर सकती। एक ने लिखा कि छात्र और शिक्षक के बीच एक सम्मानजनक रिश्ता होता है, हमें इसकी गरिमा बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए। 

 

एक अन्य ने लिखा कि इसलिए निजी समारोहों में कैमरे और फोन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। किसी ने इसे रिकॉर्ड किया, सोशल नेटवर्क पर अपलोड कर दिया और शिक्षिका को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है। एक ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि इस टीचर के डांस में कुछ भी गलत है। एक ने लिखा कि डांस करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन कब, कहां और कैसे डांस करना है ये जरूर सोचना चाहिए।