दिल्ली एयरपोर्ट पर बीड़ी से धुंआ उड़ाते दिखे ताऊ, वायरल हुए Video में ये किया जा रहा दावा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बूढ़ा व्यक्ति एयरपोर्ट पर बैठकर बीड़ी पी रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।
 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब क्या दिखाई दे जाए, यह कहना नामुमकिन है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ नया और कुछ अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब तक मेट्रो के कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप और भी हैरान होने वाले हैं। वायरल वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है। चलिए अब आपको जानकारी देते हैं कि वीडियो में क्या दिखाई दे रहा है।READ ALSO:-अयोध्या : रामलला के साथ सेल्फी ले सकेंगे श्रद्धालु, पुजारी नहीं ले सकेंगे भक्तों से दक्षिणा और गर्भगृह में नहीं ले जा सकेंगे फोन....

 


वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है?
अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति एक जगह पर आराम से बैठा हुआ है। वह वहीं बैठकर बीड़ी पी रहा है। पहले तो जगह समझ में नहीं आती। लेकिन कुछ देर बाद वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कैमरे को दूसरी तरफ घुमाता है और एक प्लेन दिखाता है, तब समझ आता है कि यह वीडियो किसी एयरपोर्ट का है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में टेक्स्ट के जरिए दावा किया गया है कि यह वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।

 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- ताऊ जेब में जलती हुई बीड़ी लेकर आए थे। दूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली में ये सब क्या हो रहा है? तीसरे यूजर ने लिखा- जान जाए पर बीड़ी न जाए। चौथे यूजर ने लिखा- भाई ताऊ को मौज करने दो। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- भाई ताऊ स्मोकिंग जोन से जलाकर वहां आया होगा।