स्टंट का वीडियो : लड़के को सड़क पर हीरोपंती दिखानी पड़ी महंगी, पड़ गए लेने के देने, लाइफ टाइम याद रहेगा ये स्टंट! देखें वीडियो 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़के को इस खतरनाक स्टंट के लिए के लिए क्या कीमत चुकानी पड़ती है। शायद आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा क्या हुआ। 
 
सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट वीडियो देखने को मिलते हैं। कभी कोई सड़क पर शोर मचाता दिख जाता है तो कोई ऊंची इमारत से कूदकर करतब दिखाता है।  इसमें कई लोग सफल हो जाते हैं लेकिन कुछ लोगों को हार माननी पड़ती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का सड़क पर स्टंट दिखाना चाहता था लेकिन उसे इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। फ्रेम में कैद ये नजारा किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। READ ALSO:-UP : चोर आए मेहमान बनकर, उड़ा दिया 25 लाख के गहने और नकदी से भरा बैग, सगाई समारोह के दौरान चोरों ने की वारदात-Video

 


स्टंट के कारण लड़के का बिगड़ा बैलेंस 
वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लड़के ने स्केटिंग जूते पहने हुए हैं। कुछ ही देर में वह सड़क पर आ जाता है और तेज रफ्तार कार का पीछा करने लगता है। जैसे ही वह कार के पास पहुंचता है, वह अपना संतुलन खो देता है और लड़खड़ाकर सड़क पर गिर जाता है। जिस तरह से वह सड़क पर गिर रहा है। उसे देखकर साफ लग रहा है कि उसे गंभीर चोटें आई होंगी। वहीं बाइक पर बैठे उनके दोस्त इस नजारे को कैमरे में कैद कर रहे थे। ये वीडियो उन लोगों के लिए भी सबक है जो कभी भी स्टंट दिखाना शुरू कर देते हैं। 

 

वीडियो हो रहा है वायरल
जिस तरह से लड़के के साथ घटना घटी उसे देखकर एक बात तो साफ है कि वह दोबारा ऐसा स्टंट तो अपनी लाइफ में नहीं करेगा। इस वीडियो को @nikkym143 नाम के एक्स हैंडल पर अपलोड किया गया है। 15 सेकेंड के इस वीडियो को 3.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हमेशा की तरह यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।