वाह क्या बात! 18 लाख की नई कार हुई खराब, नाराज हुआ मालिक, गधे से खींचवा कर शोरूम तक भिजवाया, देखें Video  

कार कंपनी को सबक सिखाने के लिए राजस्थान के एक शख्स ने गधे से 18 लाख की कार बांधी और खींचवा कर शोरूम तक ले गया, क्योंकि शिकायत करने के बाद भी शोरूम से उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ था। 
 
आप सब ने राजा जयसिंह की कहानी तो सुनी ही होगी कि उन्होंने दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक 'रोल्स रॉयस' से शहर का कूड़ा उठवाया था। उन्होंने अपनी एक बेइज़्ज़ती का बदला लेने के लिए ऐसा किया था। कहा जाता है कि राजा जयसिंह एक बार लंदन गए, जहां उन्होंने एक शोरूम में रोल्स रॉयस कारों को देखा, तो उन्होंने उन कारों की कीमत पूछी, लेकिन शोरूम वालों ने उन्हें आम भारतीय समझकर शोरूम से बाहर निकाल दिया। इस  बेइज़्ज़ती का बदला लेने के लिए उन्होंने पूरे शहर की 6 रोल्स रॉयस कारों की गंदगी की सफाई करवाई थी। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला इस वक्त चर्चा में है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।Read Also:-Simple One : 'सिंपल वन' नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत जल्द लॉन्च होगा, रेंज मिलेगी 300 किमी की....

 


दरअसल कार कंपनी को सबक सिखाने के लिए राजस्थान के एक शख्स ने गधे से 18 लाख की कार खिंचवाई और घसीटते हुए शोरूम तक ले गया। पूरा मामला कुछ यूं है कि शख्स ने करीब 18 लाख रुपये खर्च कर एक लग्जरी कार खरीदी थी, लेकिन उसमें कुछ तकनीकी खराबी आ गई तो उसने सर्विस सेंटर में इसकी शिकायत की, लेकिन उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार शोरूम मालिकों से शिकायत की, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इससे निराश होकर शख्स ने कार कंपनी को ही सबक सिखाने की सोची।

 

उस आदमी ने अपनी ख़राब कार को एक गधे से बांध दिया और उसे घसीटते हुए पूरे रास्ते शोरूम में ले गया और छोड़ दिया। इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @sirajnoorani नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'भारतीयों से कभी पंगा नहीं लेना चाहिए। उदयपुर में 18 लाख की कार खराब हुई तो मालिक ने उसे गधों से खींचकर वापस शोरूम भेज दिया। गुस्साए कार मालिक ने शोरूम को फोन किया, लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की। इसलिए, उन्होंने अपनी कार खींचने के लिए गधों का इस्तेमाल किया।

 

सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब नजारे को देखकर कोई कह रहा है कि 'यह गैर जिम्मेदार कर्मचारियों के लिए अच्छा सबक है' तो कोई कह रहा है कि 'बहुत अच्छा'. कार निर्माताओं को जिम्मेदारी स्वीकार करना सीखना चाहिए।