वाह क्या बात! ब्रा पैड में छिपाई गई 9 करोड़ रुपये की ड्रग्स, DRI ने कोकीन तस्करी का ऐसे किया खुलासा, 

मुंबई में DRI की टीम ने कोकीन तस्करी मामले में युगांडा की एक महिला को गिरफ्तार किया है। यह महिला अपने बालों की विग और ब्रा पैड में करीब नौ सौ ग्राम कोकीन छिपाकर ला रही थी। खुले बाजार में इन दवाओं की कीमत करीब 9 करोड़ रुपये है। 
 
DRI ने ड्रग तस्करी के एक नए तरीके का खुलासा किया है। युगांडा की एक महिला इसी मॉड्स परिधान का उपयोग करके ड्रग्स की तस्करी कर रही थी, इस प्रकार पुलिस को परेशानी में डाल रही थी। DRI की टीम ने इस माजिला से करीब 890 ग्राम कोकीन बरामद की है। खुले बाजार में इन दवाओं की कीमत करीब 9 करोड़ रुपये आंकी गई है। यह महिला छोटे-छोटे बैग में अपनी ब्रा पैड और हेयर विग में छिपाकर ड्रग्स की यह खेप भारत ला रही थी।READ ALSO:-Covid-19 : कोरोना को लेकर केंद्र का हाई अलर्ट- 2 हफ्ते में 16 मौतें, स्वास्थ्य मंत्री बोले-अस्पताल हर 3 महीने में करें मॉक ड्रिल

 

DRI अधिकारियों के मुताबिक, इतना ही नहीं कुछ और विदेशी महिलाएं भी ड्रग तस्करी के लिए सैनिटरी पैड में ड्रग्स छिपाकर पकड़ी गई हैं। जबकि इससे पहले व्हिस्की की बोतलों में तरल कोकीन लाए जाने के मामले सामने आ चुके हैं। इस बार ब्रा पैड और हेयर विग के अंदर एक कैविटी पाई गई। यह एक तरह का अनोखा तरीका है। आमतौर पर पुलिस या DRI की टीमें महिलाओं के लिए ऐसी जगहों की जांच नहीं करतीं। DRI टीम ने इस बरामदगी का वीडियो भी जारी किया है। 

 

 

दरअसल, इन जगहों पर चेकिंग के दौरान पुलिस लापरवाही बरतती है, स्कैनर भी दवाओं को स्कैन नहीं कर पाता है। लेकिन चूंकि DRI को पहले ही पुख्ता इनपुट मिल चुका था, इसलिए गंभीरता से जांच की गई और इस तरह की तस्करी का पर्दाफाश हो गया। DRI के मुताबिक महिला को NDPS Act के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।