खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों! बीच हाईवे पर इंटीमेट हुआ बाइक सवार युगल, बाइक पर किस करते हुए वीडियो वायरल, पुलिस एक्शन में 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल हाईवे पर तेज बाइक पर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है। वीडियो राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं। 
 
सोशल मीडिया पर प्यार करते कपल्स के कई वीडियोज देखने को मिलते हैं। दिल्ली मेट्रो हो या कोई और जगह, ये लोग कहीं भी काम करने लगते हैं। कई बार तो ये लोग सरकारी नियमों की भी धज्जियां उड़ा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जो राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है, जिसमें एक जोड़ा बाइक पर अश्लील हरकत करता नजर आ रहा है। Read Also:-मौत को छूकर बहार आया! शख्स चलती ट्रेन के नीचे जिंदगी और मौत से लड़ता दिखाई दे रहा है, Video देख आप का दिल दहल जाएगा

 

चलती बाइक पर युगल का रोमांस
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल चलती हाईवे पर बाइक पर अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है। वीडियो में लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर बैठी है। इसी बीच लड़की अपने दोनों हाथ हवा में रखकर किस करने लगती है और फिर लड़के से चिपक जाती है. हाईवे पर कई गाड़ियां भी चलती नजर आती हैं और ये कपल अश्लील हरकतें करने से नहीं चूकता. कपल के साथ कुछ लोग भी होते हैं जो उनका वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कोटा के एनएच-52 हाईवे से सामने आया है। 

 


इस वीडियो को एक्स पर @TrueStoryUP नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि राजस्थान पुलिस को इस मामले पर एक्शन लेना चाहिए और इन दोनों का चालान काटना चाहिए, वीडियो बनाने वाले शख्स के खिलाफ भी चालान काटना चाहिए, क्या इन लोगों को शर्म नहीं आती?

 

एक यूजर ने लिखा कि एक लड़की सभी लड़कियों को बदनाम कर रही है। एक ने लिखा कि भारत में ऐसा करना शर्म की बात है। एक ने लिखा कि माता-पिता लड़कियों को कोटा में पढ़ने के लिए भेजते हैं और ये लोग यहां आकर अश्लील हरकतें करते हैं। एक ने लिखा कि हम एक व्यक्ति के कार्यों पर सभी लोगों को दोष नहीं दे सकते, क्योंकि कई लोग सफल होने के बाद भी कोटा से होकर गुजरते हैं।
इस घटना को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. सोशल मीडिया के जरिए सूचना पुलिस तक पहुंची तो वह भी सक्रिय हो गई। ताजा जानकारी के मुताबिक नांता पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़के की पहचान मोहम्मद वसीम के रूप में हुई है। वह कैथून का रहने वाला है। लड़के की प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने उस बाइक को भी जब्त कर लिया है जिस पर दोनों सवार थे। 

 

यह वीडियो कोटा के एनएच 52 का बताया जा रहा है। बाइक की रफ्तार भी काफी तेज लग रही है। गौरतलब है कि जब से सोशल मीडिया चलन में आया है तब से किसी की जिंदगी का कोई भी हिस्सा निजी नहीं रह गया है। लेकिन इसका पूरा दोष सोशल मीडिया पर नहीं डाला जा सकता। कुछ लोगों की हरकतें ऐसी होती हैं कि वो खुद ही अपने गले की फांस बन जाते हैं। लोग न तो अपनी हरकतों से बाज आते हैं और न ही उन्हें रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर करने से।