Video : महिलाओं ने रील बनाने के चक्कर में डाली जोखिम में जान, किया खतरनाक हैरत अंगेज डांस, देखकर रूह कंपकपा जाएगी!

इंस्टाग्राम पर दो महिलाओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'चारपाई झूला' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस झूले पर महिलाएं डांस कर रही हैं वह एक गहरे कुएं के ऊपर लगा हुआ है।
 
रील बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम में दाल ने से भी नहीं डरते हैं। वे अपनी जान जोखिम में डालकर भी वीडियो बनाने से नहीं दर रहे हैं। ऐसा ही कुछ करते हुए दो महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बेहद खतरनाक अंदाज में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आप दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे। READ ALSO;-|| कथा अयोध्या की || भाग 1 : सात मोक्षदायिनी नगरी में प्रथम है अयोध्या, मनु ने बसायी थी अयोध्या नगरी

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @virjidhabi नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। यह वीडियो 5 जनवरी को पोस्ट किया गया था, जिस पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। अब यह वीडियो इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गया है, जिस पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किए हैं। वीडियो पर लाइक, कमेंट और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 

 

यहां देखें- महिलाओं का डांस वायरल वीडियो:-

 

एक गहरे कुएं के अंदर झूले पर दो महिलाएं नजर आ रही हैं। यह झूला चारपाई को रस्सियों से बांधकर लगाया गया है। जिस कुएं पर यह झूला लगाया गया है वह काफी गहरा है, जिसकी गहराई वायरल वीडियो में भी देखी जा सकती है। दोनों महिलाओं में से एक चपरासी पर बैठी है जबकि दूसरी महिला रस्सी पकड़कर खड़ी है। सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये दोनों चारपाई से बने इस झूले पर डांस कर रही हैं। उनका इस तरह नाचना किसी हादसे को दावत देने जैसा है, क्योंकि अगर चारपाई पलट जाए या रस्सियां टूट जाएं तो क्या होगा।

 

वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'बस यही देखना बाकी था।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'पुलिस जल्द ही उन्हें पकड़ने आ रही है।' एक तीसरे यूजर ने कमेंट पोस्ट किया, 'भले ही जान चली जाए, लेकिन लाइक और फॉलो जरूर चाहिए।' चौथे शख्स ने कमेंट में लिखा, 'रील्स के चक्कर में लोग खुद को भूल जाते हैं। पांचवें शख्स ने लिखा, 'यह गुजराती टैलेंट है।' छटे यूजर ने लिखा पागलों कमी नहीं है।