Video : बैंक से लोन के लिए बार-बार आ रहा था फोन, बैंक में घुसकर बैंककर्मी के साथ की मारपीट; सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुई घटना....

आरोपी ने बताया कि उसने बैंक से होम लोन लिया था। ऑडिट के दौरान, यह पाया गया कि उन्होंने अपनी गृह बीमा पॉलिसी जमा नहीं की थी। इसके लिए बैंक वाले इतना ज्यादा बार-बार फ़ोन कर रहे थे कि वह परेशान हो गए। तब उन्होंने बैंककर्मियों को सबक सिखाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है।
 
गुजरात के नदियाड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आए दो युवकों ने एक कर्मचारी से मारपीट कर दी। यह पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बैंककर्मी इतना फोन कर रहे थे कि वे बहुत ज्यादा परेशान हो गए। इसलिए उन्हें सबक सिखाने के लिए यहमने ऐसा किया।Read Also:-  UP : अब लखनऊ से मिलेगा 12 देशों का वीजा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन, पर्यटकों और छात्रों को होगा फायदा; नहीं लगाने पड़ेंगे दिल्ली के चक्कर

 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बैंककर्मी मनीष धनगर ने बताया कि वह बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद-कपड़वंज शाखा में तैनात है और यहां लोन डेस्क संभाल रहा है। उसने बताया कि शुक्रवार की दोपहर समर्थ ब्रह्मभट्ट नाम का एक युवक शाखा में आया और सीधे उसके पास गया और मारपीट करने लगा। इसी दौरान इस युवक के साथ आए पार्थ नामक युवक ने भी उसे लात घूसों से पीटा। पुलिस ने मनीष की शिकायत पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। पुलिस ने वीडियो में आरोपियों की पहचान के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

 

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़
घटना की सीसीटीवी फुटेज किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी है। इस फुटेज पर अब रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। ज्यादातर यूजर्स ने इस घटना को सही ठहराया है। कहा गया है कि कभी बैंक वाले कर्ज के लिए तो कभी क्रेडिट कार्ड के लिए इतना फोन करते हैं कि आम आदमी भी चिढ़ जाता है। वहीं कई लोगों ने कानून हाथ में न लेने की सलाह भी दी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।