Video : कनखजूरा, उंगली और चूहा के बाद अब चिप्स के पैकेट में मिला सड़ा हुआ मेंढक, देखते ही रह शॉक्ड हो गया शख्स

घटना गुजरात के जामनगर की है, जहां चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिला। एक लड़की ने पैकेट खरीदा था और वो उसमें से खा भी रही थी, लेकिन मेंढक को देखते ही उसने पैकेट फेंक दिया। फिर उसने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और फोटो क्लिक करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब इस मामले की जांच की जा रही है।
 
आइसक्रीम में उंगली और कनखजूरा, चॉकलेट में चूहा आदि मिलने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। अब गुजरात से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चिप्स के पैकेट में सड़ा हुआ मेंढक मिला है। इस मामले की जांच की जा रही है। एक के बाद एक ऐसी घटनाओं ने लोगों को परेशान कर रखा है।READ ALSO:-नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते पकड़ा गया डॉक्टर, कैमरे में कैद हुई डॉक्टर की करतूत

 

मामला 19 जून का है, गुजरात के जामनगर निवासी जैस्मीन नामक व्यक्ति ने दावा किया कि उसे चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिला है। जैस्मीन ने इसका वीडियो रिकॉर्ड किया और फोटो क्लिक करने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हाल ही में सामने आई ऐसी घटनाओं के कारण चर्चा में आ गया।

 


घटना की जानकारी मिलते ही जामनगर नगर निगम के खाद्य अधिकारी मामले की जांच करने पहुंचे और चिप्स के पैकेट से सैंपल लिए। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि चिप्स के पैकेट में मरा हुआ और सड़ा हुआ मेंढक मिला है। मेंढक बालाजी वेफर्स के क्रंचेक्स पैकेट में मिला था। अधिकारी उस दुकान पर भी गए जहां से पैकेट खरीदा गया था।

 

शिकायतकर्ता का कहना है कि चार साल की बच्ची ने 18 जून की शाम को पास की दुकान से यह पैकेट खरीदा था। भतीजी अपनी नौ महीने की बेटी के साथ चिप्स खा रही थी, तभी उसे मेंढक दिखा, उसने पैकेट फेंक दिया और मुझे इसकी जानकारी दी। पहले तो मुझे भी यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब मैंने अपनी आंखों से देखा तो मैं हैरान रह गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब मैंने बालाजी वेफर्स के डिस्ट्रीब्यूटर और कस्टमर केयर को फोन किया तो उन्होंने कोई ठोस और संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद मैंने खाद्य सुरक्षा अधिकारी को इसकी जानकारी दी।

 

हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। अभी हाल ही में एक महिला को हर्षे के चॉकलेट सिरप में मरा हुआ चूहा मिला। मुंबई में आइसक्रीम खा रही एक महिला को इंसानी उंगली मिली। और नोएडा की एक महिला को कनखजूरा मिला। एक के बाद एक सामने आ रही इस तरह की घटनाओं ने लोगों को परेशान कर दिया है।