दर्दनाक हादसा : वडोदरा हरणी झील में नाव पलटी, 10 बच्चों और 2 शिक्षकों की मौत, लाइफ जैकेट नहीं पहने थे

  वडोदरा की हरणी झील में नाव डूबने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई है. जबकि13 बच्चे और 2 टीचर को बचा लिया गया। सात छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 
 
वडोदरा की हरनी झील में पिकनिक मनाने निकले छात्रों की एक नाव पलट गई। इसमें 10 छात्रों और 2 शिक्षकों की मौत हो गई है। जबकि करीब 10 अन्य छात्र घायल हो गए हैं। साथ ही सात छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।  शुरुआती जानकारी के मुताबिक, नाव में 4 टीचर समेत 23 बच्चे मौजूद थे। गौरतलब है कि अभी भी कई लोग लापता हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, छात्र स्कूल ट्रिप पर हरनी लेक आए थे और यह हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। READ ALSO:-अयोध्या राम मंदिर: जय श्री राम की जय-जयकार के साथ भगवान राम की भव्य मूर्ति अयोध्या के मंदिर परिसर में पहुंची, देखें वीडियो

 

10 से 11 छात्रों को निकाला गया: अग्निशमन अधिकारी
वडोदरा के मुख्य अग्निशमन अधिकारी पार्थ ब्रह्मभट्ट का कहना है कि वडोदरा अग्निशमन विभाग की सभी 6 टीमें मोटनाथ झील पर पहुंच गई हैं। निकाले गए छात्रों को अब जानवी अस्पताल भेजा गया है। अब तक 10 से 11 बच्चों को बचाया जा चुका है। अग्निशमन विभाग ने उन्हें मौके पर सीपीआर भी दिया और छात्रों को आगे के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया।