चलती ट्रेन में चढ़ने की कर रहा था कोशिश, फिसल गया पैर और फिर...भयावह वीडियो हो रहा वायरल!

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा है और पैर फिसलने के कारण वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया है। फिर महिला पुलिसकर्मी ने बचाई उसकी जान। 
 
ट्रेन से यात्रा करते समय कई सावधानियां बरतनी पड़ती हैं। थोड़ी सी लापरवाही भी महंगी पड़ सकती है। खासकर जब हम ट्रेन में चढ़ रहे हों या उतर रहे हों तो हमें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, इससे बड़ी दुर्घटना हो सकती है और जान भी जा सकती है। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे एक शख्स का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। READ ALSO:-विस्‍तारा एयरलाइंस के विमान ने169 यात्रियों को लेकर भरी उड़ान, रास्ते में गिरने लगे ओले...फिर क्या हुआ?

 

बताया जा रहा है कि वीडियो हरिद्वार के लक्सर रेलवे स्टेशन का है। जहां एक शख्स ट्रेन के स्टेशन छूटने के बाद उसमें चढ़ने की कोशिश कर रहा था। शख्स ने खाने-पीने का सामान लेकर चलती कलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच गिर गया। 



 
हालांकि, इस दौरान वहां एक महिला कांस्टेबल मौजूद थी। घटना के बाद वह तुरंत उस शख्स की ओर दौड़ीं। हालाँकि, प्लेटफ़ॉर्म और ट्रेन के बीच बड़ा अंतर था, इसलिए व्यक्ति मामूली चोटों के साथ वहीं फंस गया। इस दौरान ट्रेन तेजी से गुजर रही थी लेकिन चेन पुलिंग के बाद ट्रेन रुक गई। 

 

ट्रेन रुकने के बाद उस व्यक्ति को बाहर निकाला गया और वह सुरक्षित था। हालांकि शरीर पर हल्की चोट लगी थी। महिला पुलिसकर्मी उमा और एक अन्य पुलिसकर्मी की वजह से एक व्यक्ति की जान बच गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि कोई शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच गिर गया हो। ऐसी घटनाओं के कई वीडियो सामने आ चुके हैं और कई बार तो लोगों की जान भी चली गई है। ध्यान रखें, चलती ट्रेन में चढ़ना घातक हो सकता है।