ऋषिकेश में पर्यटकों ने मचाया उत्पात, एक-दूसरे पर चलाए लात-घूंसे और चप्पू, देखें वीडियो वायरल

उत्तराखंड के ऋषिकेश की गंगा घाटी में घूमने आए पर्यटक अब एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने लगे हैं। इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देख सकते हैं।
 
उत्तराखंड के ऋषिकेश की गंगा घाटी में नशे की लत और अभद्रता के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिसको लेकर पुलिस ऑपरेशन मर्यादा के तहत कार्रवाई भी करती है। इसी बीच राफ्टिंग को लेकर पर्यटकों, गाइड और राफ्टिंग कारोबारियों के बीच मारपीट के वीडियो भी सामने आने लगे हैं। शांति के चंद पलों के लिए ऋषिकेश की गंगा घाटी में पहुंचने वाले पर्यटकों की अभद्रता बढ़ती जा रही है। यह वायरल वीडियो इसकी पुष्टि कर रहा है। READ ALSO:-Uttarakhand 'देवताओं की झील' देखने की कोशिश में 9 लोगों की मौत, 15,000 फीट पर 'महातूफान' में फंसे थे ट्रैकर्स, 13 लोगों को सुरक्षित बचाया

 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दिन पहले शिवपुरी के गंगा घाट पर राफ्टिंग करने के लिए कुछ पर्यटक आपस में भीड़ गए। बीच-बचाव करने आए राफ्टिंग गाइड भी इस मारपीट का शिकार हो गए। विवाद सिर्फ शब्दों तक सीमित नहीं रहा, पर्यटक एक दूसरे पर लात-घूंसे और हाथापाई और एक-दूसरे को चप्पू से भी मारते नजर आ रहे हैं। 

 

गौरतलब है कि हर वीकेंड पर हजारों की संख्या में पर्यटक खूबसूरत नजारों के साथ ही साहसिक पर्यटन का लुत्फ उठाने उत्तराखंड की इस ऋषिनगरी में पहुंचते हैं। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्व पूरे पर्यटन क्षेत्र का माहौल भी खराब कर देते हैं। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।