लड़की बिना हेलमेट के स्कूटी पर जान जोखिम में डाल कर रही थी स्टंट, फिर सड़क पर जो हुआ...वीडियो वायरल

वीडियो में दो लड़कियां स्कूटी पर सवार हैं, जिनमें से एक चलती स्कूटी पर खड़ी नजर आती है। इसके बाद वे दुर्घटनाग्रस्त होकर बीच सड़क पर गिर जाती हैं।
 
सोशल मीडिया पर स्टंट के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार लोग रील बनाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दो लड़कियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे चलती स्कूटी पर स्टंट करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन हादसे का शिकार हो गईं। घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।READ ALSO:-धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने की सरेआम मारपीट, इस बार बागेश्वर धाम के आचार्य खुद हुए भाई पर नाराज!

 

बाइक से गिर गई दोनों लड़कियां
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां स्कूटी पर जा रही हैं। साइड से कुछ बाइक सवार आए, जिन्होंने लड़कियों को देखकर हाथ हिलाकर हाय कहा। इसका जवाब देने के लिए जब लड़कियों ने हाथ ऊपर उठाए, तो वे हादसे का शिकार हो गईं। दोनों लड़कियां बिना हेलमेट के स्कूटी चलाती नजर आ रही हैं।

 

 

उत्तराखंड पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कार पर स्टंट करके अपनी जान जोखिम में न डालें, दोपहिया वाहन चलाएं, हमेशा हेलमेट पहनें। इसके साथ ही उत्तराखंड पुलिस ने लिखा कि स्टंट की लत आपको अस्पताल पहुंचा सकती है और हेलमेट आपकी जान बचा सकता है।

 

वीडियो पर लोगों के कमेंट
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस देश में लोग रील के दीवाने हो गए हैं। एक ने लिखा कि सरकार ने चालान की राशि कई गुना बढ़ा दी है ताकि लोग नियमों का पालन करें लेकिन नियम तोड़ने वालों पर इसका कोई असर नहीं दिखता। एक ने लिखा कि दीदी के साथ खिलवाड़ हुआ है, सही कहा गया है कि लापरवाही दुर्घटना का कारण बनती है।